हॉटसीट पर बैठी कंटेस्टेंट से Amitabh Bachchan का निकला पुराना नाता, शो में हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow11002184

हॉटसीट पर बैठी कंटेस्टेंट से Amitabh Bachchan का निकला पुराना नाता, शो में हुआ खुलासा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) ने टीआरपी की रेस में अच्छी पकड़ बना ली है. इस शो में कंटेस्टेंट की पर्सनल कहानियां लोगों का दिल लूट रही हैं. हाल ही में एक कंटेस्टेंट के पिता ने खुलासा किया कि अमिताभ के काफी करीबी रह चुके हैं. 

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) के हिट एपिसोड लोगों को खूब भा रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का अंदाज इस बार काफी अच्छा लग रहा है. लेकिन खुद महानायक उस वक्त दंग रह गए जब उनके बॉडीगार्ड की बेटी खुद उनके सामने बतौर कंटेस्टेंट सामने आ गईं. 

  1. कौन बनेगा करोड़पति में आई कंटेस्टेंट निकली बिग बी की करीबी
  2. शो में कंटेस्टेंट के पिता ने किया खुलासा
  3. सच जानकर दंग रह गए अमिताभ बच्चन

कंटेस्टेंट रश्मि कदम

'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) के 6 अक्टूबर के एपिसोड में हॉट सीट पर एक ऐसी कंटेस्टेंट बैठी, जिसके पापा 30 साल पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पर्सनल बॉडीगार्ड रह चुके थे. अमिताभ को जब यह बात पता चली तो वह हैरान रह गए गए. 'केबीसी 13' (KBC 13) की हॉट सीट पर बैठने वाली यह कंटेस्टेंट थीं रश्मि कदम.

वॉलीबॉल खिलाड़ी रह चुकी हैं रश्मि

रश्मि (Rashmi Kadam) नेशनल लेवल पर वॉलीबॉल की खिलाड़ी रह चुकी हैं और फिलहाल पुणे में साइकॉलजी की असिस्टेंट प्रफेसर के तौर पर काम कर रही हैं. रश्मि कदम काफी बढ़िया खेल रही थीं और उनकी जानकारी देख अमिताभ बच्चन भी हैरान थें. बीच-बीच में वह रश्मि से उनके निजी जिंदगी के बारे में भी बातें करते जा रहे थे.

पिता थे बॉडीगार्ड

इसी दौरान अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan)  ने दर्शकों में बैठे रश्मि कदम के पिता की ओर इशारा किया और उनका नाम पूछा. उन्होंने बताया कि उनका नाम राजेंद्र कदम है और वह पुणे के रहने वाले हैं. इस पर जब अमिताभ ने पूछा कि क्या वह पुलिसवाले हैं, तो रश्मि के पिता ने जो कहा, वह सुनकर बिग बी दंग रह गए.

पिता ने बताई पूरी कहानी

रश्मि के पिता ने बताया, 'सर मैं 1992 में आपका पीएसओ (पर्सनल सिक्यॉरिटी ऑफिसर) था. मैं आपका बॉडीगार्ड रहा हूं. मेरी हमेशा से इच्छा थी कि आपके साथ फोटो क्लिक करवाऊं, पर उस वक्त मोबाइल फोन में कैमरे नहीं होते थे. लेकिन आज मैं बेटी की बदौलत यहां हूं तो बहुत खुश हूं.' यह सुनकर हैरान अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'दुनिया कितनी छोटी है. मुझे आपके साथ फोटो लेने में खुशी महसूस होगी.' इसके बाद रश्मि कदम ने आगे का गेम खेला और वह 12 लाख 50 हजार रुपये जीत गईं.

यह भी पढ़ें- टैटू दिखाने के चक्कर में Shruti Haasan हुईं टॉपलेस, पढ़कर खुजलाने लगेंगे सिर  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news