Anupama:फैंस का इंतजार खत्म, शुरू हो गई अनुपमा और अनुज कपाड़िया की लव स्टोरी!
Advertisement

Anupama:फैंस का इंतजार खत्म, शुरू हो गई अनुपमा और अनुज कपाड़िया की लव स्टोरी!

अगर आप अनुपमा और अनुज कपाड़िया की लव स्टोरी शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार अब खत्म हो चुका है. इन दोनों के दिल चुपके-चुपके मिल रहे हैं.

अनुपमा और अनुज कपाड़िया

नई दिल्ली: अनुपमा और अनुज कपाड़िया की लव स्टोरी में जल्द ही नया मोड़ आने वाला है. जहां एक ओर अनुज का एक्सीडेंट होने वाला है तो वहीं दूसरी ओर अनुज और अनुपमा (Anupama) इस एक्सीडेंट के बाद एक दूसरे के करीब आ गए हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि एक वीडियो सामने आया है जिसमें अनुपमा और अनुज कपाड़िया एक साथ रोमांटिक गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

  1. करीब आ गए अनुपमा और अनुज
  2. शुरू हो गई दोनों की लव स्टोरी
  3. चुपके-चुपके मिल रहे दिल

दो दिल मिल रहे हैं चुपके-चुपके

इस वीडियो में अनुपमा और अनुज एक साथ 'दो दिल मिल रहे हैं चुपके चुपके' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में ना केवल दोनों लोग एक साथ मुस्कुरा रहे हैं बल्कि इन दोनों की केमिस्ट्री भी एक साथ जबरदस्त लग रही है.

अनुपमा के माथे पर लगी है चोट 

इस वीडियो में अनुपमा के माथे पर चोट लगी हुई है. खास बात है कि इस वीडियो में दोनों इतनी अच्छी तरह से एक एक स्टेप्स को कर रहे हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे क्या केमिस्ट्री है. इस डांस सीक्वेंस के दौरान अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) पीले रंग की टी-शर्ट पहने हुए हैं तो वहीं अनुपमा सिंपल सी साड़ी पहने हुई हैं.

 

 

पहले भी कई बार कर चुके डांस

अनुपमा और अनुज कपाड़िया इससे पहले भी कई बार एक साथ डांस करते हुए वीडियो पोस्ट कर चुके हैं. कई डांस सीक्वेंस को खुद अनुज यानी कि गौरव खन्ना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वहीं कुछ वीडियो को अनुपमा का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इन दोनों सितारों को एक साथ डांस करते हुए देखना फैंस को बहुत ज्यादा पंसद है. 

अनुपमा से बेहद प्यार करता है अनुज कपाड़िया

'अनुपमा' सीरियल में अनुज कपाड़िया अनुपमा से कॉलेज के दिनों से ही प्यार करता है. अनुपमा से अनुज कॉलेज में अपने दिल की बात नहीं कर पाया और जब बात करने आया तो अनुपमा की वनराज शाह से शादी हो रही थी. 26 साल बाद अनुपमा और वनराज शाह का तलाक हो गया है और अब अनुपमा एकदम अकेली है. शो में दिखाया गया है कि अनुपमा को अनुज के दिल का हाल पता है. ऐसे में दर्शक बेसब्री से अनुपमा और अनुज की लव स्टोरी शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें-  Anupama: अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ेगा अनुज, अनुपमा के करीब आने की कोशिश करेगा वनराज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर

 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news