Anupama Nanad Bold Look: रुशद-केतकी के रिसेप्शन में 'अनुपमा' की ननद ने पहने ऐसे कपड़े, शॉक्ड होगा अनुज
Advertisement
trendingNow11514804

Anupama Nanad Bold Look: रुशद-केतकी के रिसेप्शन में 'अनुपमा' की ननद ने पहने ऐसे कपड़े, शॉक्ड होगा अनुज

Anupama की ऑनस्क्रीन ननद का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस हद से ज्यादा बोल्ड लुक में वहां पर पहुंच गईं. अनेरी वजानी को जिस जिसने भी देखा वो बस उनके लुक को देखता ही रह गया. 

रुशद राणा, केतकी और अनुपमा-अनेरी

Rushad Ketaki Wedding Reception: 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल के एक्टर रुशद राणा (Rushad Rana) और क्रिएटिल डायरेक्टर केतकी वालावलकर (Ketaki Walawalkar) ने 4 जनवरी को शादी की. इन दोनों ने महाराष्ट्रियन रीति रिवाज से मुंबई में शादी की. इसके बाद शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी. इस पार्टी में टेलीविजन जगत के कई सितारे पहुंचे. लेकिन सबकी निगाहें उस वक्त थम गई जब अनुपमा की ऑनस्क्रीन ननद का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस हद से ज्यादा बोल्ड लुक में वहां पर पहुंच गईं. अनेरी वजानी को जिस जिसने भी देखा वो बस उनके लुक को देखता ही रह गया. वेडिंग रिसेप्शन में अनेरी ट्यूब टॉप के साथ बेहद टाइट स्कर्ट पहने नजर आईं. 

हॉट लुक में आईं नजर
इस मौके पर अनेरी वजानी व्हाइट कलर का रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आईं. अनेरी ने इस मौके पर ट्यूब टॉप पहना हुआ था. इसके साथ ही व्हाइट कलर की स्किन टाइट स्कर्ट पहनी हुई थी. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए हाई हील्स के साथ ऐसा मेकअप किया हुआ था कि वो सभी के बीच अटेंशन खींच रही थीं.

 

fallback

 

फ्लॉन्ट की बैकलेस ड्रेस
अनेरी ने कैमरे के सामने जमकर किलर पोज दिए. एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर आते ही बैकसाइड मुड़ गई और बैकलेस ड्रेस को पैपराजी के कैमरे के सामने फ्लॉट किया. अनेरी को रेड कार्पेट पर जिस जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया.

 

fallback

 

 

रेड ड्रेस में नजर आईं केतकी
अपने वेडिंग रिसेप्शन में केतकी सुर्ख रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं.अपने लुक को पूरा करने के लिए केतकी ने गले में डायमंड का नेकलेस पहने हुए दिखीं साथ ही मांग में सिंदूर दिखा. वहीं रुशद राणा ब्लैक कलर का कोट और पैंट पहने नजर आए. इस न्यूली वेड कपल ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. इन दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

 

Trending news