Anupama Promo: अनुपमा रोते-रोते दुश्मन के कदमों में गिरकर मांगेगी भीख, काव्या भद्दे तानों से करेगी बुरा हाल
X

Anupama Promo: अनुपमा रोते-रोते दुश्मन के कदमों में गिरकर मांगेगी भीख, काव्या भद्दे तानों से करेगी बुरा हाल

Anupama Promo: अनुपमा के सामने अब कोई चारा नहीं बचा है. काव्या के तानों से परेशान होकर और अपने परिवार की लाचारी को देखकर वो बड़ा कदम उठाएगी. 

Anupama Promo: अनुपमा रोते-रोते दुश्मन के कदमों में गिरकर मांगेगी भीख, काव्या भद्दे तानों से करेगी बुरा हाल

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों तकलीफों का दौर दिखाया जा रहा है. अनुपमा एक से बढ़कर एक मुश्किलों से घिरी हुई है. अनुपमा पूरी तरह से लाचार नजर आ रही है. उसे कुछ भी सूझ नहीं रहा है. वो परिवार को मुसीबतों से निकालने की जद्दोजहद में लगी हुई है. परिवार वालों और काव्या के तानों से वो पूरी तरह टूट चुकी है. ऐसे में वो अब एक बड़ा कदम उठाने वाली है, जिसको जानने के बाद दर्शकों के साथ ही परिवार वाले भी सन्र रह जाएंगे. 

बा को आएगा पैनिक अटैक

अब तक आपने देखा कि अनुपमा (Anupama) के साथ बड़ा फ्रॉड हुआ है और इस बीच उसके परिवार ने भी उसका साथ छोड़ दिया. वो अकेले ही हर मुसीबत का हल खोजने में लगी है. अनुपमा पूरी तरह से बिखरी नजर आ रही है. काव्या, वनराज और पारितोष ने अपने हाथ खड़े कर दिए हैं. साफ कह दिया है कि वो अनुपमा को सपोर्ट नहीं करेंगे. इस सबके बीच बा को पैनिक अटैक आ जाता है. वनराज (Sudhanshu Pandey) उन्हें संभालेगा, मगर अनुपमा को बा के पास भी नहीं फटकने देगा.

काव्या ताने से टूट जाएगी अनुपमा 

आगे आप देखें कि अनुपमा (Anupama) को वनराज (Sudhanshu Pandey) धमकी देगा कि अगर बा को कुछ भी होता है तो वो उसे नहीं छोड़ेगा. वहीं काव्या (Madalsa Sharma) भी अनुपमा को जमकर खरी-खोटी सुनाएगी. वो अनुपमा को गवार और बेशर्म कहेगी. अनुपमा उसके ताने सुनकर भी उसे कोई जवाब नहीं देगी. रोते-रोते अनुपमा का बुरा हाल हो जाएगा और वो सड़क पर बदहवास हालत में निकल पड़ेगी. रात के अंधेरे में उसे सूनी सड़क पर कुछ भी नजर नहीं आएगा और वो घबरा जाएगी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

राखी करेगी अनुपमा संग सौदा

इस बीच समर अनुपमा (Anupama) को कमरे में देखने आएगा तो वहां अनुपमा की जगह तकिया रखी रहेगी, लेकिन समर को लगेगा कि अनुपमा सो रही है. समर तुरंत ही ये बात अपनी भाभी किंजल को बताएंगा कि वो मम्मी सो रही हैं. सड़क पर चलते - चलते अनुपमा को एक आइडिया आएगा. अनुपमा तुरंत ही राखी के यहां पहुंच जाएगी और उसके आगे अपना आंचव फैलाकर मदद की गुहार लगाएगी. राखी 40 लाख रुपये देने के लिए तैयार हो जाएगी, लेकिन वो इसके लिए एक बड़ा सौदा करेगी. अनुपमा सौदे के लिए तैयार हो जाएगी. राखी डील फाइनल कर के अनुपमा के खाते में पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर कर देगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि राखी आखिर क्या डील करती है. वहीं क्या अनुपमा अब राखी के हाथ की कठपुतली बन जाएगी. 

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता...': कैंसर के बाद 'नट्टू काका' की हुई ऐसी हालत, हैरान करने वाली Photo आई सामने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news