सब कुछ छोड़ अनुज कपाड़िया बना क्रिकेटर, अचानक अनुपमा और बिजनेस से बना ली दूरी!
Advertisement
trendingNow11063276

सब कुछ छोड़ अनुज कपाड़िया बना क्रिकेटर, अचानक अनुपमा और बिजनेस से बना ली दूरी!

'अनुपमा' सीरियल का अनुज कपाड़िया अब पूरी तरह से बदल चुका है. इस बात का सबूत सामने आया एक वीडियो है जिसमें अनुज क्रिकेट खेलता हुआ नजर आ रहा है.

सब कुछ छोड़ अनुज कपाड़िया बना क्रिकेटर, अचानक अनुपमा और बिजनेस से बना ली दूरी!

नई दिल्ली:  'अनुपमा' (Anupama) टीवी सीरियल में अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) का किरदार निभाने वाला अनुज अब पूरी तरह से बदल चुका है. ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि हाल ही में सामने आया वीडियो इस ओर इशारा कर रहा है. अनुज कपाड़िया अब अनुपमा और अपने बिजनेस को छोड़ क्रिकेटर बन गया है.

  1. अनुज कपाड़िया बना क्रिकेटर
  2. बिजनेस छोड़ अब कर रहा ये काम
  3. अनुपमा से भी बनाई दूरी

अनुज कपाड़िया बना क्रिकेटर

अनुज कपाड़िया अब सूट-बूट छोड़ क्रिकेटर बन गए हैं. सामने आए वीडियो में अनुज हाथ में बैट पकड़े हुए जबरदस्त क्रिक्रेट खेल रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि वो क्रिकेट खेलने के बाद रेस्टोरेंट में आकर ड्रिंक पीत हैं. 

खुद शेयर किया वीडियो

अनुज का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया है. एक्टर ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'चलो खेलते है टिक टिक...'

 

 

टी-शर्ट और ट्राउजर में आए नजर

इस वीडियो में गौरव खन्ना पीले रंग की फुल स्लीव टी-शर्ट के ऊपर काले रंग का की हॉफ हुडी और ब्लैक कलर का ट्राउजर पहने हुए हैं. वीडियो में अनुज हमेशा ही तरह स्मार्ट और हैंडसम लग रहे हैं.

जानें क्या चल रहा है अनुपमा में

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि शाह हाउस में मालविका का सच सामने आने के बाद माहौल ही दूसरा नजर आएगा. बा अपने झूले पर मालविका को झुलाती नजर आएगी. तभी पीछे खड़ी काव्या अपने मन में सोचेगी कि कपाड़िया एंपायर की मालकिन बनने की बात सुनकर बा का स्वभाव बदल गया है. वहीं अनुज, अनुपमा की साड़ी ठीक करेगा. इस दौरान वह बोलेगा कि अगर वह मालविका की भाभी होती तो वह रोज ये काम करता. ये बात सुनकर अनुपमा शर्मा जाएगी.

गोपी काका उठाएंगे फायदा

गोपी काका इस बात का पूरा फायदा उठाएंगे वह अनुज को चिढ़ाएंगे कि उसने दिल की बात कह दी और वहीं वह अनुपमा से भी कहेंगे वह अनुज से प्यार का इजहार करे. वह अनुपमा से अनुज का साथ देने का वादा भी लेंगे. लेकिन अनुपमा कहेगी कि जब तक मालविका और अनुज के बीच सब ठीक नहीं होता वह कुछ नहीं कहेगी. 

वनराज करेगा खुद को अपमानित महसूस

इसके साथ ही हम देखेंगे कि वनराज एक प्रेजेंटेशन तैयार करेगा. लेकिन मालविका ये काम अनुज को दे देगी. ये बात सुनकर वनराज खुद को अपमानित महसूस करेगा. अनुपमा, वनराज के दिल और दिमाग को अच्छे से जानती है इसलिए वह इस बात को भांप जाएगी.  

 

इसे भी पढ़ें: सबसे रिवीलिंग गाउन पहनकर आ गईं ये एक्ट्रेस, देखते ही फैंस बोले- सो हॉट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news