सबसे रिवीलिंग गाउन पहनकर आ गईं ये एक्ट्रेस, देखते ही फैंस बोले- सो हॉट
Advertisement

सबसे रिवीलिंग गाउन पहनकर आ गईं ये एक्ट्रेस, देखते ही फैंस बोले- सो हॉट

'उतरन' सीरियल में इच्छा का किरदार निभाने वाली टीना दत्ता रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. सोशल मीडिया पर टीना ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देखकर उनके फैंस बेकाबू हो रहे.

 

टीना दत्ता

नई दिल्ली:  'उतरन' (Uttaran) फेम टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) लगातार कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बोल्ड गाउन पहनकर गाने की धुन पर ऐसी थिरकीं कि फैंस उनके कायल हो गए. ये वीडियो टीना दत्ता ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

  1. टीना दत्ता हुईं बोल्ड
  2. नए लुक ने मचाया तहलका
  3. फैंस कर रहे कमेंट्स

बिना ब्रा पहनी गाउन

सामने आए इस वीडियो में टीना दत्ता (Tina Datta) पिंक कलर की सुंदर सी गाउन पहने हुई हैं. जब आप एक्ट्रेस को ध्यान से दखेंगे तो आपको पता चलेगा कि अभिनेत्री ने गाउन के अंदर ब्रा नहीं पहनी है. खास बात है कि इस गाउन में टीना का डीप नेक साफ नजर आ रहा है. वहीं एक्ट्रेस के गाउन में साइड में कट लगा हुआ है जिस पर फैंस की नजर अटक रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@tinadatta)

किया डिफरेंट हेयर स्टाइल

इस वीडियो में टीना दत्ता (Tina Datta) 'दो लफ्जों की ये है कहानी' गाने की धुन पर स्लो मोशन में घूमते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस की अदाएं कातिलाना हैं जिसे देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

कर रहे कमेंट्स

टीना दत्ता के इस सिजलिंग वीडियो को देखकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सो हॉट. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- कोई भी दिन ऐसा नहीं है जिस दिन तुम खूबसूरत ना लगो. वहीं तीसरे यूजर ने कमेंट किया- गॉर्जियस. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@tinadatta)

नए साल पर शेयर की थी बोल्ड फोटो

नए साल पर टीना दत्ता ने अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की अदाएं काफी अट्रैक्टिव थीं. जिसे देखकर एक झलक में आप भी कहेंगे कि बोल्डनेस के मामले में टीना किसी से कम नहीं हैं. इस तस्वीर में टीना (Tina Datta) भूरे रंग का ड्रेस पहनी हुई थीं. ये ड्रेस डीप नेक थी जिसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आया. अपने लुक को पूरा करने के लिए टीना ने डार्क रंग की लिपस्टिक और डिफरेंट हेयर स्टाइल किया जो कि उनके लुक पर काफी सूट किया. ये तस्वीर शेयर कर टीना ने कैप्शन में  लिखा था- 'सभी रुढ़िवादियों को तोड़ों, सभी तरह के डर से बाहर आ जाओ, जिससे कि ये नया साल तुम्हारा हो. हैप्पी न्यू ईयर.

 

यह भी पढ़ें-  मिर्जापुर की गोलू गुप्ता ने खोले शर्ट के बटन, ऑन कैमरा फिर देने लगीं ऐसे-ऐसे पोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news