Anupama Spoiler Alert: अनुपमा की बगावत लाएगी रंग, अनुज संग डांस करके बनाएगी 'बेस्ट जोड़ी'
Advertisement

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा की बगावत लाएगी रंग, अनुज संग डांस करके बनाएगी 'बेस्ट जोड़ी'

Anupama Spoiler Alert: आने वाले एपिसोड में अनुपमा बा से खिलाफत करेगी, अनुज को मनाकर लाएगी पंडाल और जमकर अनुज के संग डांस करेगी. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: Rupali Ganguly स्टारर टीवी शो Anupama में अब कई बड़े ट्विस्ट सामने आ रहे हैं. इस शो में अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) के साथ अनुपमा के बच्चों की बॉन्डिंग नजर आ रही है. लेकिन अब इस बॉन्डिंग से वनराज (Shudhanshu Pandey) को जलन महसूस हो रही है.  गरबे के दौरान एक बार फिर अनुज अपनी पार्टनर अनुपमा (anupama anuj kapadia love life) की जान बचा चुका है. लेकिन आज इस शो में अनुपमा भी किसी फिल्मी एक्ट्रेस की तरह अनुज का साथ देते हुए परिवार के खिलाफ आवाज उठाएगी. 

  1. देविका फिर निभाएगी दोस्ती का फर्ज 
  2. अनुज को लेकर आएगी पंडाल में वापस 
  3. जमकर करेगी अनुज के साथ डांस

बा ने किया अनुज का अपमान

बीते दिन हमने देखा कि कैसे अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) ने अपने पावर के दम पर रोहन नाम की मुसीबत को हमेशा के लिए शाह परिवार से दूर कर दिया है. लेकिन इसके बाद भी अनुज के लिए एक बार फिर शाह परिवार से किसी सम्मान की जगह अपमान ही हासिल होगा. काम खत्म होते ही बा, अनुज को पंडाल से बाहर जाने के लिए कहेंगी. जिसके बाद अनुज और गोपी काका चुपचाप वहां से चले जाएंगे.

देविका फिर निभाएगी दोस्ती का फर्ज

लेकिन इस सब के बाद जहां सभी लोग डांडिया खेलने के लिए चले जाएंगे, वहीं पंडाल के बाहर देविका अपनी सहेली अनुपमा की क्लास लगा देगी. वह अनुपमा से कहेगी कि इतने अहसान के बाद भी उसने अनुज का अपमान होने दिया. जबकि अब उसकी बारी दोस्ती निभाने की थी. देविका इस गलती को लेकर बा के बारे में भी गुस्सा निकालेगी. वहीं वह अनुपमा को यह अहसास भी कराएगी कि अनुज से दोस्ती करना कोई गुनाह नहीं है वह शाह परिवार के फैमिली इवेंट में शामिल हो सकता है.  

खुद पर झल्लाएगा अनुज  

वहां दूसरी ओर एक बार फिर अनुज अपने आप पर गुस्सा करेगा कि उसे समर के कहने पर यहां नहीं आना चाहिए था. इसके बाद वह लगातार अपनी गलती पर खुद को कोसता नजर आएगा. लेकिन उसके उल्टा गोपी काका उसका दिमाग रिलेक्स करने की कोशिश करेंगे. 

अनुपमा रोकेगी अनुज का रास्ता 

लेकिन सबसे चौंकाने वाला सीन तब सामने आएगा जब अनुपमा, सड़क पर अनुज की गाड़ी के सामने आकर उसे रोकेगी. वह उसे अपने साथ डांडिया खेलने के लिए बोलेगी. वह कहेगी कि बेस्ट जोड़ी का अवॉर्ड है और जोड़ी तो दोस्तों की भी हो सकती है. इसलिए अगर वह अनुपमा के साथ डांडिया खेलगा तो उसे खुशी होगी. इसके बाद अनुज और अनुपमा गरबा पंडाल में धांसू एंट्री लेते हैं. 

जमकर छाएगी अनुज-अनुपमा की जोड़ी 

वहीं आने वाले दिन में हम देखेंगे कि एक बार फिर अनुज और अनुपमा दिल खोलकर डांस करेंगे और सबको फेल कर देंगे. दोनों की जोड़ी को झूमकर नाचते देख वनराज और बा का गुस्सा भड़क उठेगा. 

इसे भी पढ़ें: 'Anupama' की बहू किंजल को चढ़ा है बोल्डनेस का बुखार, MISS तो नहीं कर दिया बैकलेस अवतार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news