'Anupama' की बहू किंजल को चढ़ा है बोल्डनेस का बुखार, MISS तो नहीं कर दिया बैकलेस अवतार
Advertisement

'Anupama' की बहू किंजल को चढ़ा है बोल्डनेस का बुखार, MISS तो नहीं कर दिया बैकलेस अवतार

'Anupama' daughter-in-law Kinjal AKA Nidhi Shah:  टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में किंजल का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस निधी शाह (Nidhi Shah) रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. 

फोटो साभार: Instagram@NidhiShah

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) स्टारर फेमस टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) के सारे किरदार लोगों दिलों पर कब्जा जमा चुके हैं. अनुपमा की बहू किंजल यानी निधी शाह (Nidhi Shah) भी इस शो से लोगों की टॉप फेवरेट लिस्ट में शामिल हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि स्क्रीन पर सादगी से रहने वाली किंजल रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. निधि शाह (Nidhi Shah) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं. आज निधी शाह के जन्मदिन के मौके पर आपको देखाते हैं उनकी कुछ ऐसी ही बोल्ड तस्वीरें.

  1. किंजल यानी निधि आज अपना जन्मदिन मना रही हैं
  2. रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं अनुपमा की बहू 
  3. कभी बैकलेस तो शावर लेते आ चुकी हैं नजर 

रियल लाइफ किंजल हैं स्क्रीन से बिलकुल अलग

निधि शाह (Nidhi Shah) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लगातार अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि निधि जैसी एक आम मिडिल क्लास परिवार की बहू के अवतार में शो में नजर आती हैं, रियल लाइफ में वह इसके बिलकुल अपोजिट जिंदगी जीती हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

शेयर की थी शावर लेते हुए तस्वीर

कुछ दिन पहले निधि शाह (Nidhi Shah) ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह बाथरूम में शावर के नीचे खड़ी नजर आ रही थीं. वो शावर के नीचे खड़ी होकर नहा रही थीं. निधि ऊपर से नीचे तक पानी से तर-बतर नजर आईं. तस्वीर में उन्होंने सिर्फ ब्लैक ब्रालेट पहनी हुई है. निधि के फैंस ने उनकी इस तस्वीर को वायरल कर दिया था. बता दें, इससे पहले भी कई बार निधि बोल्ड लुक में नजर आ चुकी हैं. आज कल एक्ट्रेस का बोल्ड शूट वायरल होता रहता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

पावरफुल होगा किरदार

शो की बात करें तो निधि शाह यानी किंजल इन दिनों पूरी तरह से अपनी सास अनुपमा के सपोर्ट में खड़ी नजर आ रही है. वह आगे जाकर अनुपमा के होटल बिजनेस में भी उसकी मदद करने वाली है. जाहिर है ऐसे में आने वाले दिनों हम किंजल को और भी पावरफुल अंदाज में देखने वाले हैं.  

इसे भी पढ़ें: Bipasha Basu ने पोल्का डॉट बिकिनी में फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, PHOTOS ने गिराईं बिजलियां

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news