Anupama Spoiler Alert: अनुपमा और वनराज के जिंदगी में नए पड़ाव की होगी ग्रैंड ओपनिंग
Advertisement
trendingNow1943513

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा और वनराज के जिंदगी में नए पड़ाव की होगी ग्रैंड ओपनिंग

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा (Rupali Ganguly) की डांस एकेडमी और उसी में एक ओर वनराज (Sudhanshu Pandey) का लीला कैफे अब खुलने जा रहा है. इसके साथ ही दोनों की जिंदगी में भी अब नए पढ़ाव की ग्रैंड ओपनिंग होने वाली है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के फेमस शो 'अनुपमा' (Anupama) में अब हर रोज नए-नए मोड़ आ रहे हैं. अनुपमा ने एक बार फिर TRP लिस्ट में भी अपनी जगह कायम रखी है. वहीं अब शो की कहानी भी एक बार फिर वनराज (Sudhanshu Pandey) और अनुपमा (Rupali Ganguly) को साथ ला रही है. वहीं काव्या (Madalsha Sharma) को भी इसके चलते काफी तकलीफ होने वाली है.

  1. अनुपमा की अकेडमी की ग्रैंड ओपनिंग
  2. वनराज का कैफे भी होगा स्टार्ट
  3. जलन के मारे काव्या करेगी ये काम

डांस अकेडमी और कैफे की ग्रांड ओपनिंग 

जल्द ही 'अनुपमा' की कहानी में एक नया मोड आने वाला है. कई दिनों से बेपटरी हुई अनुपमा की जिंदगी अब पटरी पर आने वाली है. जल्द ही अनुपमा की डांस एकेडमी की ग्रांड ओपनिंग होने वाली है. इसके साथ ही एक बार वह और वनराज एक साथ जश्न मनाने की तैयारी में हैं. क्योंकि अकेडमी में ही वनराज का लीला कैफे भी ओपन हो रहा है. 

जल भुन जाएगी काव्या

इस मौके पर अनुपमा और वनराज के साथ उनके घरवाले खूब मस्ती और डांस करेंगे. हर इंसान खुशी से उझलता और उत्साहित दिखेगा,  लेकिन सबके बीच काव्या मन ही मन जल भुन जाएगी. अनुपमा और वनराज के जीवन आई ये बड़ी खुशी उसे बर्दाश्त नहीं होगी.

पाखी का गुस्सा करके काम खराब

शो के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि कैसे काव्या अपनी बातों से पाखी को उसकी मां अनुपमा के खिलाफ भड़काने की पूरी कोशिश कर रही है. अब हम अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupama Upcoming Episode) इसके आगे देखेंगे कि काव्या लगातार अपने इस काम को करती जा रही है. पाखी का मासूम दिमाग उसकी चपेट में आ जाएगा. लेकिन अनुपमा बड़ी आसानी से काव्या की इस चाल को समझ जाएगी और परिस्थिति को संभालने की कोशिश करेगी. साथ ही वनराज भी इस मामले में काव्या पर बरसता नजर आएगा. 

इसे भी पढ़ें: Vanraj को छोड़ किसके लिए गुनगुनाती और झूमती नजर आईं Anupama? देखिए ये VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news