Vanraj को छोड़ किसके लिए गुनगुनाती और झूमती नजर आईं Anupama? देखिए ये VIDEO
Advertisement
trendingNow1941820

Vanraj को छोड़ किसके लिए गुनगुनाती और झूमती नजर आईं Anupama? देखिए ये VIDEO

Anupama: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इन दिनों रील और रियल दोनों लाइफ में झूमती गाती नजर आ रही हैं. अब उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इन दिनों अपनी सफलता को एंजॉय कर रही हैं. उनका शो अनुपमा इन दिनों जमकर पसंद किया जा रहा है और TRP की दौड़ में सबको पछाड़ रहा है. इसलिए रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इन दिनों रील और रियल दोनों लाइफ में झूमती गाती नजर आ रही हैं. अब उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह वनराज (Sudhanshu Pandey) नहीं बल्कि किसी और के लिए गुनगुनाती नजर आ रही हैं. 

  1. रुपाली गांगुली को आया पति पर प्यार 
  2. बनाया एक रोमांटिक वीडियो
  3. खुशी से झूमती और गुनगुनाती आईं नजर 

पति के संग बनाया मस्ती भरा वीडियो

इस वीडियो में अनुपमा यानी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अपने पति के संग नजर आ रही हैं. वह यहां बॉलीवुड के मोस्ट मैलोडियस और रोमांटिक सॉन्ग 'ओ मेरे दिल के चैन' पर लिपसिंक करती नजर आ रही हैं. जब गाने में लाइन आती है- 'दिल तुमको ही चाहे...' तो रुपाली अपने पति को बाहों में ले लेती हैं. देखिए ये VIDEO...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

क्या चल रहा है 'अनुपमा' का हाल

टीवी शो 'अनुपमा' की बात करें तो इन दिनों शो में कई नए ट्विस्ट के बीच कहानी रोमांचक होती जा रही है. अनुपमा की डांस अकेडमी खुल गई है, जिसमें वह बा को प्रिसिंपल और बापूजी को अकाउंट का काम सौंप रही है. इसके साथ ही वह अपनी अकेडमी में वनराज को भी कैफे खोलने के लिए एक कॉर्नर देने का प्रस्ताव रखती है. 

काव्या उठाएगी मौके का फायदा

आने वाले एपिसोड में आप देखें कि अनुपमा एकेडमी में होगी, जहां उसके फोन में नेटवर्क नहीं आएगा. इस दौरान घर पर पाखी और काव्या अकेले रहेंगे. ऐसे में काव्या (Madalsa Sharma) मौके का फायदा उठाकर पाखी को भड़काने की कोशिश करेगी. पाखी लगातार अनुपमा (Anupama) को फोन मिलाएगी, लेकिन नेटवर्क न होने की वजह से अनुपमा का फोन नहीं लगेगा. ऐसे में काव्या (Madalsa Sharma), पाखी से कहेगी कि अनुपमा की पहली प्रायॉरिटी समर है. इसके बाद वो किंजल और पारितोष को चाहती है और फिर नंदिनी को. साथ ही वो पाखी से कहेगी की उसका नंबर आखिर में आता है. 

काव्या बनाएगी पाखी को अगला मोहरा

इस बात से पाखी परेशान हो जाएगी और सोच में डूब जाएगी. ऐसा करने के पीछे काव्या का बस एक ही मकसद है. काव्या (Madalsa Sharma) चाहती है कि जल्द से जल्द पाखी को बोर्डिंग स्कूल भेजा जाए. काव्या के इस जाल में पाखी फंसती नजर आएगी. इस वजह से अनुपमा (Anupama) और पाखी के रिश्ते बुरी तरह से खराब होंगे. पाखी काव्या के बहकावे में आने के बाद अनुपमा से दूरी बनाने लगेगी. साथ ही अनुपमा के प्रति पाखी का रवैया भी रूड हो जाएगा. 

इसे भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: अनुपमा की डांस पार्टनर संग केमिस्ट्री देख बापूजी को होगी परेशानी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news