Anupama की सौतन काव्या के साथ ही बहू किंजल भी होगी प्रेग्नेंट, वनराज के उड़ेंगे होश
Advertisement

Anupama की सौतन काव्या के साथ ही बहू किंजल भी होगी प्रेग्नेंट, वनराज के उड़ेंगे होश

Anupama Spoiler Alert: काव्या (Madalsa Sharma) अनुपमा को बड़ा शॉक देने वाली है. वहीं किंजल भी प्रेग्नेंसी की खबर परिवरा को देगी.

अनुपमा.

नई दिल्ली: 'अनुपमा' (Anupama) टीवी सीरियल में हर दिन एक नया ट्विस्ट आना तय है. आखिर यही तो सीरियल की यूएसपी है. इस लिए लोगों का शो फेवरेट बना हुआ है और हर बार टीआरपी रेटिंग में टॉप पर रहता है. शो में अब ऐसा मोड़ आने वाला हैं, जिससे न सिर्फ वनराज बल्कि अनुपमा और पूरे शाह परिवार को शॉक लगने वाला है. काव्या (Madalsa Sharma) के साथ ही अनुपमा की बड़ी बहू किंजल भी प्रेग्नेंट होने वाली है.  

शाह परिवार को लगेगा शॉक

प्रेग्नेंसी की बात सामने आने के साथ ही शाह परिवार में सब कुछ बदलने वाला है. 'अनुपमा' (Anupama) के मेकर्स 'नई सोच' को बढ़ावा देते नजर आएंगे, जहां दिखाया जा रहा है कि दो मध्य आयु वर्ग के लोग कैसे शादी करने के बाद अब फैमिली प्लानिंग करेंगे. इसी बीच शो में देखने को मिलेगा कि अनुपमा-वनराज के बड़े बेटा-बहू पारितोष और किंजल अपने पहले बेबी के आने की खुशी जाहिर करेंगे. 

ऐसे तैयार होगा वनराज

इसके साथ ही वनराज (Sudhanshu Pandey) और काव्या (Madalsa Sharma) भी अपनी पेरेंटिंग जर्नी के बारे में सबको बताएंगे, जिसको जानने के बाद अनुपमा (Anupama) और शाह परिवार को बड़ा झटका लगने वाला है. काव्या, वनराज को लाख कोशिशें करके मना लेगी और वनराज भी प्रेग्नेंसी के लिए तैयार हो जाएगा. फिल्मी स्टाइल में शो की पूरी कहानी बदलने वाली है. वनराज को काबू करने की चाहत में काव्या फेक प्रेग्नेंसी का ढोंग रचाएगी. 

काव्या ने इसलिए की बेबी प्लानिंग

बता दें, वनराज (Sudhanshu Pandey) को उसके परिवार और बच्चों के साथ घुलता-मिलता देख काव्या (Madalsa Sharma) को जलन होती है. उसे लगता है कि वनराज को सारा पैसा और वक्त दोनों ही उस पर लुटाना चाहिए. उसे लग रहा है कि अगर उसका बच्चा होगा तो वनराज सारा समय उसे ही देगा और धीरे-धीरे उसका शाह परिवार से नाता टूट जाएगा. ऐसे में शो काफी दिलचस्प होने वाला है. इस सब पर अनुपमा (Anupama) कैसे रिएक्ट करती है, ये देखने वाली बात होगी. 

ये भी पढ़ें: Apurva Agnihotri की पत्नी के आगे फेल हैं Anupama, Photos देख कहेंगे- सौतन काव्या का रंग भी फीका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

 

Trending news