Anupama: काव्या होगी अपने मकसद में कामयाब, अनुपमा को रुलाने के लिए बेटी पाखी को करेगी दूर

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा का परिवार बिखरता नजर आएगा. किंजल-पारितोष के जाने के बाद एक बार फिर काव्या अपने मकसद में कामयाब होती नजर आएगी.   

Anupama: काव्या होगी अपने मकसद में कामयाब, अनुपमा को रुलाने के लिए बेटी पाखी को करेगी दूर
पाखी, काव्या और अनुपमा, डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक साथ कई ट्विस्ट आने वाले हैं. एक ओर जहां अनुपमा की एकेडमी शुरू हो गई है, करियर में जहां अनुपमा आगे बढ़ रही है तो वहीं उसके निजी जीवन में रिश्ते बिखर रहे हैं. अब किंजल और पारितोष भी घर छोड़कर निकल गए हैं. इस बात का काव्या फायदा उठाने में लगी है और अब अगला मोहरा अनुपमा की बेटी पाखी को बना रही है. 

काव्या उठाएगी मौके का फायदा

आने वाले एपिसोड में आप देखें कि अनुपमा एकेडमी में होगी, जहां उसके फोन में नेटवर्क नहीं आएगा. इस दौरान घर पर पाखी और काव्या अकेले रहेंगे. ऐसे में काव्या (Madalsa Sharma) मौके का फायदा उठाकर पाखी को भड़काने की कोशिश करेगी. पाखी लगातार अनुपमा (Anupama) को फोन मिलाएगी, लेकिन नेटवर्क न होने की वजह से अनुपमा का फोन नहीं लगेगा. ऐसे में काव्या (Madalsa Sharma), पाखी से कहेगी कि अनुपमा की पहली प्रायॉरिटी समर है. इसके बाद वो किंजल और पारितोष को चाहती है और फिर नंदिनी को. साथ ही वो पाखी से कहेगी की उसका नंबर आखिर में आता है. 

काव्या बनाएगी पाखी को अगला मोहरा

इस बात से पाखी परेशान हो जाएगी और सोच में डूब जाएगी. ऐसा करने के पीछे काव्या का बस एक ही मकसद है. काव्या (Madalsa Sharma) चाहती है कि जल्द से जल्द पाखी को बोर्डिंग स्कूल भेजा जाए. काव्या के इस जाल में पाखी फंसती नजर आएगी. इस वजह से अनुपमा (Anupama) और पाखी के रिश्ते बुरी तरह से खराब होंगे. पाखी काव्या के बहकावे में आने के बाद अनुपमा से दूरी बनाने लगेगी. साथ ही अनुपमा के प्रति पाखी का रवैया भी रूड हो जाएगा. 

अनुपमा के सामने खड़ी होगी नई चुनौती

अब तक काव्या (Madalsa Sharma) ने बा और वनराज को अपने काबू में कर लिया है और पारितोष-किंजल को घर से निकलवाने में कामयाब हो गई है. बाकी परिवार को भी तोड़ने का काव्या हर संभव प्रयास कर रही है. अब ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि क्या पाखी को बोर्डिंग स्कूल जाने से अनुपमा (Anupama) रोक पाएगी या फिर उसका एक और रिश्ता खराब हो जाएगा. ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा हर परेशानी को कैसे दूर करती है.  

ये भी पढ़ें: अनुपमा के बेटे समर को रंगे हाथों पकड़ा वनराज, कर दी जूते से पिटाई!  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.