Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के कारण हुई मालविका और अनुज में तकरार, काव्या की उड़ेगी नींद!
Advertisement

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के कारण हुई मालविका और अनुज में तकरार, काव्या की उड़ेगी नींद!

आज आने वाले एपिसोड में मालविका और अनुज के बीच तकरार होने वाली है. जिसके बाद काव्या की जिंदगी में एक भूचाल आएगा. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) स्टारर टीवी शो  'अनुपमा' (Anupama) में बिना किसी लीप के एक नई कहानी के साथ नए अंदाज में आगे बढ़ रहा है. मेकर्स ने सिर्फ एक नए किरदार 'मालविका' के जरिए हर एक किरदार की जिंदगी में बड़े बदलाव ला दिए हैं. मालविका की एंट्री के बाद से वनराज, काव्या, अनुपमा और अनुज की ही नहीं बल्कि तोषु और समर की जिंदगी में भी बड़ा बदलाव आने वाला है. वहीं काव्या की जिंदगी में बदलाव नहीं पूरा तूफान आने वाला है.  

काव्या को ज्ञान देंगी बा

आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि काव्या अपनी उम्र और फिटनेस को लेकर टेंशन में है. उसे लगता है कि उसकी उम्र और लुक्स के कारण वनराज उससे दूर गया है. इसलिए वह पसीना बहाकर खुद को फिट रखने की कोशिश कर रही है. इसी बीच बा बीच में आकर उससे बात करेंगी और उसे मन को संवारने की बात कहेंगी. बा उसे प्यार का मतलब भी समझाने की कोशिश करेंगी. हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा कि काव्या को बा की बात कितनी समझ आई है. 

पारितोष को मिली कैफे की जिम्मेदारी

इसके बाद हम देखेंगे कि शाह हाउस के लोग डायनिंग टेबल पर ब्रेकफास्ट करते हुए बातें करेंगे. तभी वनराज का डेशिंग लुक देखकर पाखी उसकी तारीफ करेगी. इसके बाद वनराज काव्या से कहेगा कि अब कैफे उसका हुआ वह अब पूरे बिजनेस की मालिक है. लेकिन काव्या कहेगी कि उसने MBA कॉफी सर्व करने के लिए नहीं किया. इस मौके का फायदा पारितोष यानी तोषू उठाएगा और वनराज से कहकर कैफे की जिम्मेदारी खुद ले लेगा. इस बात से किंजल भी काफी इमोशनल हो जाती है. समर और नंदनी तोषू की इस नई शुरुआत में उसका साथ देंगे. वहीं राखी दवे तो भी तोषू मुहतोड़ जवाब देगा. 

मालविका का गुस्सा करेगा सब तबाह

दूसरी ओर अनुज के घर में मालविका ने अनुज के लिए नाश्ता बनाया है. अनुज चाय बनाकर अनुपमा के हाथ में देगा. सब कुछ एकदम परफेक्ट सा नजर आएगा. लेकिन अचानक कुछ ऐसा होगा कि सब बिखर जाएगा. दरअसल, मालविका, अनुज के लिए पेन केक बनाएगी. इन्हें चखते ही अनुज को अनुपमा के हाथ के बनाए चॉकलेट पेन केक याद आए जाएंगे. यह बात सुनते ही मालविका का पारा चढ़ जाएगा. वह पूरे घर का सामान फेंकेगी और घर छोड़कर भाग जाएगी. 

मालविका ने अनुज की एक नहीं सुनी

अनुज लगातार मालविका से माफी मांगेगा. वह उसे हर तरह से समझाने की कोशिश करेगा लेकिन मालविका उसकी एक नहीं सुनेगी. वह हर बात के लिए उसे दोष देगी और कहेगी कि अब वह अनुपमा से ही प्यार करता है. उसकी जिंदगी में बहन के लिए जगह नहीं है. वह किसी अक्षय का नाम लेगी और उसके दूर होने की वजह भी अनुज को ही बताएगी. इसी बीच वह सब छोड़कर भाग जाएगी. 

उड़ेगी काव्या की रातों की नींद 

इसके आगे हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा मिलकर मालविका को खोज रहे हैं. अनुपमा, अनुज के लिए हौसला देगी कि उसकी बहन कहीं नहीं जाएगी. इसी बीच हम देखेंगे कि मालविका कहीं और नहीं बल्कि वनराज के घर यानी शाह हाउस में रहने पहुंच जाएगी. उसके घर में रुकने की बात सुनकर हर कोई दंग रह जाएगा और वहीं काव्या के तो जैसे होश ही उड़ जाएंगे. 

इसे भी पढ़ें: तेजस्वी और करण के ब्रेकअप से टूटा फैंस का दिल, 'BE FAIR WITH KARAN' हो रहा ट्रेंड

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news