Anupama Spoiler Alert: अनुज-अनुपमा के 'खुल्लम खुल्ला' इश्क पर वनराज ने उठाई अंगुली, फिर होगी भयंकर भिड़ंत
X

Anupama Spoiler Alert: अनुज-अनुपमा के 'खुल्लम खुल्ला' इश्क पर वनराज ने उठाई अंगुली, फिर होगी भयंकर भिड़ंत

Anupama Soiler Alert: अनुज और अनुपमा के रिश्ते पर अंगुली उठाने का सिलसिला जारी है. इस वजह से अनुज और अनुपमा मिलकर वनराज से भिड़ने वाले हैं. ऐसे में ये देखने वाली बात होगी की दोनों को साथ आता देख घर वाले कैसे रिएक्ट करते हैं.

Anupama Spoiler Alert: अनुज-अनुपमा के 'खुल्लम खुल्ला' इश्क पर वनराज ने उठाई अंगुली, फिर होगी भयंकर भिड़ंत

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने आखिरकार हाथ मिला ही लिया है. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. लाख तानों के बाद भी अनुपमा अपने लिए सही फैसला ही करेगी. वहीं वनराज से इस बार अनुज-अनुपमा मिलकर लड़ेंगे. 

वनराज भूमि पूजन पर पहुंचता है 

अब तक आपने देखा, अनुज और अनुपमा साथ में पूजा करते हैं. इसी बीच वनराज (Sudhanshu Pandey) को राखी का लिखा लेटर मिलता और वो लेटर पढ़कर भड़क जाता है. तभी समर गले लगाकर अनुज (Anuj Kapadia) को धन्यवाद कहता है. वो आभार जताते हुए कहता है कि उसने अनुपमा को वो दिया जो वो डिजर्व करती थी. किंजल देविका से मिलकर खुश होती है. वो अनुपमा और देविका की दोस्ती की तारीफ करती है. वहीं काव्या, बा और वनराज को अनुज और अनुपमा (Anupama) के खिलाफ भड़काती है. वो कहती है कि जल्द अगले हफ्ते तक दोनों शादी होगी. ये बात वो ताना मारने के लिए कहती है. साथ ही कहती है कि शादी का दिन अब ज्यादा दूर नहीं है. इस सब के बीच वनराज गुस्से में भूमि पूजन पर पहुंच जाता है.

वनराज को देख हैरान होगी अनुपमा

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि भूमि पूजन पर अनुपमा (Anupama), वनराज (Sudhanshu Pandey) को देखकर हैरान होगी. वो जानती है कि वनराज वहां किसी मकसद से आया है और ऐसे में उसे एक नए ड्रामे का अंदेशा हो जाता है. बा और काव्या भी वनराज के साथ पहुंचेंगे. अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा बा को बैठने के लिए कहेंगे और दोनों अपनी पूजा शुरू करेंगे. इस बीच बापूजी बा से पूछेंगे कि वो लोग क्यों आए हैं. इस पर बा कहेंगी कि वो वनराज के लिए आई हैं. पंडित अनुज और अनुपमा को आशीर्वाद देंगे. वनराज ये देखकर मन ही मन कुढ़ता रहेगा. पंडित जी अनुपमा और अनुज के हाथ का प्रिंट एक पेपर पर लेंगे, लेकिन वो पेपर उड़कर वनराज की छाती पर चिपक जाएगा. ये देखकर वनराज परेशान हो जाएगा और पानी से अपनी शर्ट पर लगे दाग को छुड़ाने लगेगा.

पाखी और अनुज की होगी दोस्ती

वहीं आगे आप देखेंगे कि काव्या, वनराज का गुस्सा देख परेशान हो जाएगी. काव्या वनराज (Sudhanshu Pandey) को समझाएगी की वो गुस्सा न करे क्योंकि उन्हें भी अनुज (Anuj Kapadia) से फायदा मिल सकता है. इसी बीच मीडिया आती है और अनुज-अनुपमा का इंटरव्यू लेगी. अनुज और पाखी के बीच अच्छी बॉन्ड होने वाली है. ये देखकर अनुपमा (Anupama) बहुत खुश होने वाली है. अनुज, पाखी से पूछेगा कि क्या वो अनुपमा के बिजनेसवुमन बनने से खुश है. पाखी सीधे तौर पर पूछती है कि क्या अनुज अब भी अनुपमा को प्यार करता है, जिसे सुनकर अनुज को खांसी आ जाती है. अनुज पाखी से कहता है कि वो अनुपमा का बस अच्छा दोस्त है और वो हमेशा उसकी मां का साथ देगा, जब भी उसे जरूरत होगी. पाखी अनुज की बात को सुनकर खुश हो जाएगी.

वनराज की होगी अनुज-अनुपमा से लड़ाई

पाखी और अनुज (Anuj Kapadia) की बॉन्डिंग देखकर वनराज (Sudhanshu Pandey) का गुस्सा फूटेगा. मीडिया से बातचीत के बाद ही अनुज-अनुपमा के रिश्ते पर वनराज अंगुली उठाएगा और कहेगा कि सब खुल्लम खुल्ला चल रहा है. अनुपमा (Anupama) और अनुज साथ में वनराज पर चीखेंगे. वनराज ऐसा देख दोनों के लिए तालियां बचाएगा. ऐसे में अनुज का पारा हाई हो जाएगा और वो वनराज का बुरा हाल करेगा. आने वाला एपिसोड मजेदार होने वाला है. साथ ही कई ट्विस्ट भी देखने को मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें: कौन है आर्यन खान के साथ पकड़ी गई मुनमुन धमेचा? बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलेब्स के साथ तस्वीरें वायरल 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news