Anupama ने समंदर किनारे जाहिर किया प्यार! अनुज को रिझाती आई नजर
Advertisement
trendingNow1994191

Anupama ने समंदर किनारे जाहिर किया प्यार! अनुज को रिझाती आई नजर

Anupama Update: अनुपमा और अनुज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों साथ में बीच पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. अनुपमा, अनुज को रिझाने में लगी नजर आ रही हैं. 

 

अनुपमा और अनुज कपाड़िया, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. इस नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने आखिरकार हाथ मिला ही लिया है. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. आखिर अनुज और अनुपमा को अकेले में वक्त बिताने का मौका मिल ही गया है. दोनों साथ में मुंबई पहुंच गए हैं. बीच पर दोनों के मस्ती भरे पलो की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं. 

  1. रुपाली ने दिखाया अनुज-अनुपमा का प्यार 
  2. फैंस को पसंद आ रहा वीडियो
  3. अनुपमा की खुशी नहीं रहेगा कोई ठिकाना

रुपाली ने दिखाया अनुज-अनुपमा का प्यार 

हाल में शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली यानी अनुपमा (Anupama) ने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो अनुज (Anuj Kapadia) यानी गौरव खन्ना के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है. अनुपमा इस वीडियो में अनुज को रिझाती नजर आ रही हैं. 'दिल को करार आया...' गाने पर रुपाली गांगुली लिप सिंक कर रही हैं. अनुज और अनुपमा की कैमिस्ट्री कमाल लग रही है. वीडियो में अनुपमा अपनी फीलिंग बता कर शर्म से लाल होती नजर आ रही हैं. 

फैंस को पसंद आ रहा वीडियो

वैसे बता दें, ये वीडियो शो का पार्ट नहीं है, बल्कि ये वीडियो बस एक फन इंस्टाग्राम रील है.  अनुपमा (Anupama) और अनुज (Anuj Kapadia) दोनों इस वीडियो में खूब मस्ती कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रुपाली ने लिखा, 'अनुज और अनुपमा बीच पर, रील तो बनता है. ये वीडियो सभी मान फैंस के लिए है. हैप्पी संडे सभी को.' वीडियो को फैंस को खूब पसंद कर रहे हैं. इस पोस्ट पर खूब लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अनुपमा की खुशी नहीं रहेगा कोई ठिकाना

शो की बात करें तो अनुपमा (Anupama) की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा. वो नॉन स्टॉप हंसती रहेगी. अनुज और अनुपमा साहिल किनारे घूमते रहेंगे कि तभी दोनों के सामने वनराज और काव्या आ जाएंगे. ऐसे में दोनों को बड़ा झटका लगेगा. वनराज और काव्या भी जुहू बीच पहुंच जाएंगे. ऐसा क्यों और कैसे होगा, ये जानकर आपको भी हैरानी होगी. अनुज (Anuj Kapadia), वनराज (Sudhanshu Pandey) को देखर ग्रीट करेगा. वनराज, अनुपमा और अनुज को ताना मारेगा, कहेगा कि जुहू बीच पर दोनों काम कर रहे हैं. इस बात को सुनकर अनुपमा गुस्सा जाएगी और अनुज के साथ निकल जाएगी. 

ये भी पढ़ें: अनुपमा-अनुज के रोमांस में वनराज डालेगा खलल, काव्या का जलन से होगा बुरा हाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news