Anupama Spoiler Alert: अनुपमा-अनुज के रोमांस में वनराज डालेगा खलल, काव्या का जलन से होगा बुरा हाल

Anupama Spoiler Alert: अनुज और अनुपमा बीच पर खूब मस्ती करेंगे, लेकिन इसी बीच वहां वनराज पहुंच जाएगा. उसके साथ काव्या भी होगी. अनुज और अनुपमा के साथ ही फैंस के भी होश उड़ने वाले हैं.  

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा-अनुज के रोमांस में वनराज डालेगा खलल, काव्या का जलन से होगा बुरा हाल
अनुज, अनुपमा, वनराज और काव्या, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. इस नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने आखिरकार हाथ मिला ही लिया है. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. आखिर अनुज और अनुपमा को अकेले में वक्त बिताने का मौका मिल ही गया है. दोनों साथ में मुंबई पहुंच गए हैं, लेकिन दोनों के प्यार में खलल डालने के लिए वनराज पहुंचने वाला है. 

अनुज और अनुपमा पहुंचे मुंबई

अब तक आपने देखा कि अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा (Anupama) फ्लाइट में बैठकर मुंबई रवाना हो गए. दोनों ने साथ में फ्लाइट में खूब बातें कीं और एक-दूसरे को समझा. अनुज, अनुपमा को फ्लाइट में मदद भी करता रहा. वो उसे बेल्ट लगाने से लेकर बैगेज रखने तक की जानकारी देता है. अनुज से अनुपमा बहुत इंप्रेस हो जाती हैं. उसे लगता है कि अनुज का खूब रुतबा है. वहीं अनुज पूरे रास्ते एक जेंटलमैन की तरह अनुपमा का ख्याल रखता है. दोनों ऐसे ही हंसी - खुशी मुंबई पहुंच जाते हैं, लेकिन दोनों के मुंबई पहुंचने पर बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. 

अनुज और अनुपमा ने बीच पर की मस्ती

आगे आप देखें कि अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा (Anupama) मुंबई पहुंचकर क्वालिटी टाइम बिताएंगे. अनुपमा की जुहू बीच पर जाने की चाहत रहेगी तो ऐसे में अनुज उसे काम खत्म होने के बाद खाली वक्त में बीच पर लेकर जाएगा. अनुज, अनुपमा के चेहरे पर खुशी देखकर बहुत खुश होगा. उसने इससे पहले किसी को भी समुद्र देखने के बाद इतना खुश नहीं देखा है. अनुज, अनुपमा से थोड़ा दूरी रखते हुए एंजॉय करेगा. इसके साथ ही वो उसे अपना कोट देगा ताकि उसे सर्दी न लगे. इस दौरान अनुपमा कैंडी फ्लॉस भी खाएगी और अनुज को भी अपने हाथों से खिलाएगी. दोनों साथ में समुद्र की खूबसूरती को देखेंगे और ठंडी हवा को फील करेंगे. 

बीच पर काव्या के साथ पहुंचेगा वनराज

अनुपमा (Anupama) की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा. वो नॉन स्टॉप हंसती रहेगी. अनुज और अनुपमा साहिल किनारे घूमते रहेंगे कि तभी दोनों के सामने वनराज और काव्या आ जाएंगे. ऐसे में दोनों को बड़ा झटका लगेगा. वनराज और काव्या भी जुहू बीच पहुंच जाएंगे. ऐसा क्यों और कैसे होगा, ये जानकर आपको भी हैरानी होगी. अनुज (Anuj Kapadia), वनराज (Sudhanshu Pandey) को देखर ग्रीट करेगा. वनराज, अनुपमा और अनुज को ताना मारेगा, कहेगा कि जुहू बीच पर दोनों काम कर रहे हैं. इस बात को सुनकर अनुपमा गुस्सा जाएगी और अनुज के साथ निकल जाएगी. 

काव्या को होगी जलन

अनुज (Anuj Kapadia) ही नहीं वनराज (Sudhanshu Pandey) भी अनुपमा (Anupama) से प्यार करता है और इस बात का अहसास काव्या को भी हो जाएगा. अनुपमा और अनुज को करीब और साथ में एंजॉय करता देखकर वनराज जल जाएगा. वैसे पहले भी वो काव्या से कह चुका है कि उसके मन में अनुपमा के लिए अटैचमेंट है, जो कि खत्म नहीं हो रही है. काव्या ये बात जानकर परेशान हो जाएगी. वनराज आने वाले एपिसोड्स में काव्या को अनुपमा के लिए साइडलाइन करने लगेगा. तलाक के बाद भी उसे अनुपमा उसकी पत्नी लगती है. ऐसे में काव्या भी नहीं चाहती की वनराज उसके हाथ से निकल जाए. वो वनराज को हर हालत में अपना बना कर रखना चाहती है. 

ये भी पढ़ें: Anupama और Anuj जुहू बीच पर करते दिखेंगे रोमांस, LEAK हुई ट्विस्ट की VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.