लोगों की बातों से तंग आकर Anupama के वनराज शाह ने किया ऐसा पोस्ट, कह दी ये बात
Advertisement
trendingNow11143641

लोगों की बातों से तंग आकर Anupama के वनराज शाह ने किया ऐसा पोस्ट, कह दी ये बात

'अनुपमा' सीरियल में वनराज शाह का रोल सुधांशू पांडे ने निभाया है. अपने इस किरदार को लेकर एक्टर ने हाल ही में एक पोस्ट किया है जो फैंस का ध्यान खींच रहा है.

वनराज शाह

नई दिल्ली:  'अनुपमा' (Anupama) में वनराज शाह (Vanraj Shah) का रोल निभाने वाले सुधांशु पांडे ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सुधांशु वनराज शाह के किरदार में एकदम तैयार नजर आ रहे हैं. अपने इसी किरदार को लेकर एक्टर ने ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा.

  1. वनराज शाह का पोस्ट
  2. कही दिल की बात
  3. अपने किरदार को लेकर दिया बयान

निभा रहे ग्रे शेड

'अनुपमा' (Anupama) सीरियल में वनराज शाह का किरदार ग्रे शेड का है. इस शो में सुधांशु कभी पॉजिटिव रोल में नजर आते हैं तो कभी निगेटिव रोल में दिखते हैं. लेकिन इन दोनों ही रोल में सुधांशू को लोगों के मिक्स रिएक्शंस मिलते हैं. कई बार लोग उनके रोल से इतने ज्यादा जुड़ जाते हैं कि सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर देते हैं.

fallback

सोशल मीडिया पर कही दिल की बात

इन सब चीजों को दरकिनार करके सुधांशु पांडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. ये पोस्ट अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की इंस्टा स्टोरी पर किया है. इस पोस्ट में सुधांशु वनराज शाह के लुक में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के ऊपर कैप्शन में लिखा है- 'आपके इन गौरवान्वित करने वाले शब्दों के लिए शुक्रिया. वो मुझे विलेन बुलाते हैं लेकिन मैं अपने आप को हीरो बुलाता हूं.'

fallback

डांस का वीडियो हुआ था वायरल

इससे पहले सुशांशु पांडे का डांस का वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) 'चक दे चक दे सारे गम' गाने पर थिरकते हुए नजर आर रहे थे. इस वीडियो को वनराज शाह (Vanraj Shah) यानी कि सुधांशू पांडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो को शेयर करते हुए वनराज शाह ने एक बड़ा खुलासा भी किया था. वनराज ने कैप्शन में लिखा था- 'पेश है एक और नमूना मेरे अद्भुत नृत्य का. इस वीडियो में आप देखेंगे मेरी जबरदस्त एक्टिंग जब तक टेक चल रहा है और जैसे ही मुझे पैक अप सुनाई देता है मेरा नृत्य और भी तेज धार का हो जाता है. देखिए जरूर. जय महाकाल.'

 

ये भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: सड़क पर अनुपमा की बेइज्जती करेगा तोषू, मालविका वनराज शाह को दिखाएगी उसकी औकात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news