Anupamaa फेम Rupali Ganguly ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो, साड़ी छोड़ शॉर्ट ड्रेस में की मस्ती

जैसे ही वीकेंड पास आ रहा है, अनुपमा (Anupamaa) का किरदार छोड़ रुपाली (Rupali Ganguly) अपने रूप में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं.   

Anupamaa फेम Rupali Ganguly ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो, साड़ी छोड़ शॉर्ट ड्रेस में की मस्ती
फाइल फोटो

नई दिल्ली: 'अनुपमा' (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. अनुपमा (Anupamaa) का ये अंदाज उनके शो से काफी अलग है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

अनुपमा हुई मस्त

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के गाने 'मस्त' में परफॉर्म कर रही हैं. वीडियो में रुपाली अपने बालों को लहराती हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

रुपाली बनी अनुपमा

आपको बता दें, रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) टीवी जगत के मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में नजर आ रही हैं. लोगों को उनका ये शो खूब पसंद आ रहा है और यही वजह है कि यह शो टीआरपी के मामले में अव्वल नंबर पर रहता है. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इस शो में लीड किरदार निभा रही हैं. 

क्या चल रहा है शो में

टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों शाह परिवार पर मुसीबतें आ रखी हैं. काव्या और वनराज (Kavya And Vanraj Job) की नौकरी जा चुकी है. अनुपमा ने अपनी डांस अकैडमी खोल ली है. काव्या की नौकरी जाने के बाद उसने घर में नकारात्मक माहौल बना रखा है. आने वाले समय में अनुपमा (Anupamaa) कैसे इन मुसीबतों का सामना करती है और इन मुसीबतों से कैसे घरवालों को निकालती है यह देखने वाली बात होगी. 

यह भी पढ़ें- Ajay Devgn की सफेद दाढ़ी देख हैरान हुए फैंस, फोटो में साफ दिखी बढ़ती उम्र की झलक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.