Anupamaa Spoiler Alert: जाते-जाते डॉ. अद्वैत ने कही ये बात, अनुपमा के लिए काव्या को वनराज कहेगा Bye-Bye!
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: जाते-जाते डॉ. अद्वैत ने कही ये बात, अनुपमा के लिए काव्या को वनराज कहेगा Bye-Bye!

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा ठीक होकर शाह हाउस में वापसी करने वाली है. इसके साथ ही डॉ. अद्वैत जाते-जाते वनराज को सीख देकर जाएंगे. 

 

काव्या, वनराज और अनुपमा.

नई दिल्ली: शाह हाउस में हर दिन कुछ नया होना तय है. अब शो पहले की तरह ट्रैक पर लौट रहा है, जिसे देखकर यही लग रहा है कि अनुपमा (Anupamaa) का परिवार फिर से खुशहाल होने वाला है, लेकिन काव्या (Kavya) के रहते हुए ये सब होना इतना आसान नहीं है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा अनुपमा के परिवार वाले अनुपाम के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं. इस बीच अनुपमा की हालत में सुधार देखकर वनराज और डॉ. अद्वैत थोड़ा रिलैक्स हो गए हैं. वहीं काव्या वनराज (Vanraj) को दूर होता देख बौखला उठेगी. 

कव्या वनराज को ले जाना चाहती है दूर

वहीं राखी भी काव्या की टांग खीचने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. राखी काव्या की खराब बनी खीर पर भी काव्या का मजाक उड़ाएगी. साथ ही वनराज का प्यार और साथ न मिलने पर हंसती भी है. काव्या (Kavya) परिवार को धमकी देगी कि वो वनराज को सबसे दूर ले जाएगी पर नंदिनी कहती है कि वो काव्या को परिवार के साथ कुछ गलत नहीं करने देगी.  

ये भी पढ़ें:  Sudhanshu Pandey की बॉडी देख आपस में भिड़ जाएंगी Anupamaa और Kavya, कहेंगे- ये बस मेरा है!डॉ. अद्वैत देंगे ये हिदायत

इस सब के बीच डॉ. अद्वैत (Dr. Advait) वनराज (Vanraj) और समर को बताएंगे कि अनुपमा (Anupamaa) का बहुत ध्यान रखना होगा ताकि वो किसी भी बात का स्ट्रेस न ले सके. अगर अनुपमा स्ट्रेस नहीं लेती तो वो जल्दी ठीक हो जाएगी. काव्या मन ही मन ठान लेती है कि वो अब अनुपमा को और खुश नहीं रहने देगी. नंदिनी सोचती है कि कैसे काव्या को परिवार को नुकसान पहुंचाने से रोका जाए. वहीं राखी किंजल का अनुपमा के लिए प्यार और समर्थन देखकर परेशान होगी. ऐसे में उसके दिमाग में कुछ नई खुराफात आने लगेंगी.

किश्तों में फीस देगी अनुपमा

समर वनराज से घर जाने के लिए कहेगा, जिसपर वनराज उसे समझाता की वो अनुपमा (Anupamaa) के साथ कई सालों से है और वो उसके बच्चों की मां भी है. इसलिए वो यहीं रुकेगा. इसी बीच अनुपमा को होश आ जाएगा और वो सोचने लगेगी की वो जल्द ठीक होकर घर लौट जाए, लेकिन डॉक्टर समझाएंगे कि अभी उसे आराम की जरूरत है और वो काम न करे. वनराज डॉ. अद्वैत से उनकी फीस के बारे में पूछेगा, जिस पर डॉ. अद्वैत कहेंगे  कि अनुपमा उन्हें किश्तों में फीस देगी. 

अनुपमा को चाहिए प्यार

डॉ. अद्वैत वनराज (Dr. Advait) को समझाएंगे कि अनुपमा (Anupamaa) को आर्थिक तौर पर सहयोग न कर के उसे प्यार और सहियोग करो, उसका ख्याल रखो. वहीं राखी कव्या को परिवार वालों के खिलाफ भड़काएगी और एक नई चाल चलने को कहेगी, लेकिन काव्या मुकर जाएगी. वहीं बापुजी वनराज को समझाते हैं काव्या अब उसकी पत्नी है, इसलिए वनराज को उसे प्यार और सम्मान देना चाहिए. वनराज काव्या को माफ करने को तैयार नहीं होगा. 

अनुपमा का होगा घर में स्वागत

परिवार अनुपमा (Anupamaa) का स्वागत करेगा. वहीं अनुपमा तय करती है कि वो हर हाल में मजबूती के साथ खड़ी रहेगी. काव्या एक बार फिर अनुपमा को जलाने का प्रयास करती है, लेकिन वनराज अनुपमा का हाथ पकड़कर काव्या को बड़ा झटका देता है. बा काव्या को हॉनीमून की बात करते सुनती है, तभी वनराज काव्या पर खूब चिल्लाता है. 

ये भी पढ़ें: Anupamaa को मरता छोड़ गए डॉ अद्वैत, सोशल मीडिया पर शो को कहा अलविदा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news