Anupamaa Spoiler Alert: वनराज-पाखी को अधिक ने सिखाया सबक, अनुपमा अपने सिर लेगी श्रुति को दुख पहुंचाने का दोष!
Advertisement
trendingNow12113093

Anupamaa Spoiler Alert: वनराज-पाखी को अधिक ने सिखाया सबक, अनुपमा अपने सिर लेगी श्रुति को दुख पहुंचाने का दोष!

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में वनराज और पाखी की शर्तों को मानने से अधिक साफ मना कर देगा. तो  वहीं श्रुति को दुख पहुंचाने का सारा दोष अनुपमा अपने सिर ले लेगी.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 16th February 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी में एक बार फिर से खूब सारे इमोशनल टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. जहां एक तरफ पाखी के सताने के बाद अधिक किसी भी तरह का समझौता करने के लिए तैयार नहीं है तो वहीं दूसरी तरफ अनुपमा, श्रुति को दुख पहुंचाने का सारा दोष अपने सिर ले लेगी. अनुपमा (Anupamaa) लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज जो शर्ते अधिक के सामने रखेगा, उन्हें अधिक मानने से साफ इंकार कर देगा और एग्रीमेंट के कागज जला देगा. अधिक फिर साफ शब्दों में वनराज और पाखी के सामने कहेगा कि मिलने की बात अब खत्म हो गई, उसे अपनी बेटी की अब कस्टडी चाहिए. 

अनुपमा को आएगा बुरा सपना!

अनुज से मिलने के बाद जो भी हुआ, वह सब अनुपमा (Rupali Ganguly) के दिमाग में चल रहा होगा. यही सोचते हुए अनुपमा सो जाएगी लेकिन उसे एक बेहद ही बुरा सपना आएगा. सपने में अनुपमा अपनी बेटी आद्या को खोज रही होगी लेकिन अनु को आद्या की नाराजगी ही दिखाई देगी. इतना ही नहीं सपने में आद्या उसपर श्रुति को दूर करने का आरोप भी लगाएगी. सपने में अनुपमा को श्रुति की मौत भी दिखाई देगी. जिसके बाद अनुपमा डरकर उठ जाएगी. अनुपमा सपने की वजह से परेशान होगी, कि तभी उसके पास श्रुति का फोन आ जाएगा. श्रुति अनुपमा से मिलने के लिए कहेगी, और अनुपमा भी राजी हो जाएगी. 

वनराज को चारों तरफ से घेरेंगी परेशानियां!

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अधिक के जाने के बाद अगले दिन वनराज का बॉस शाह हाऊस आएगा. वनराज अपने बॉस के वेलकम की तैयारियों में लगा ही होगा कि पाखी आ जाएगी और अधिक की बात छेड़ेगी. वनराज, पाखी की बेकार की बातों पर चिढ़ जाएगा और डपट देगा. तो वहीं वनराज की नजर डिंपी पर पड़ेगी जो फोन देख मुस्कुरा रही होगी. वनराज, डिंपी से फोन मांगेगा लेकिन डिंपी बहाना करके चल देगी. तो वहीं वनराज का बॉस घर आ जाएगा और फैमिली से बात करता दिखाई देगा. अब अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आखिर वनराज का बॉस क्या नया ट्विस्ट लेकर आता है.

Trending news