Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा की तलाश में निकली किंजल, अनुज ने देविका को बताई अपनी फीलिंग्स...!
Advertisement
trendingNow12068727

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा की तलाश में निकली किंजल, अनुज ने देविका को बताई अपनी फीलिंग्स...!

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि किंजल अपनी बेटी परी के साथ अनु को तलाश में निकल पड़ती है. तो वहीं अनुज देविका के सामने अनुपमा के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर कर बैठता है. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 20 January 2024 Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में कई सारे ट्विस्ट एक साथ देखने को मिलने वाले हैं. सीरियल की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि श्रुति एक बार फिर से अनुज के सामने शादी की बात छेड़ती है. श्रुति कहती है कि वह इंडिया जाकर डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती है. इंडिया जाने की बात सुनते ही अनुज परेशान हो जाएगा. इतना ही श्रुति यह भी कहेगी कि उन्हें शादी के बाद इंडिया में ही सेटल हो जाना चाहिए. अनुज, श्रुति की किसी भी बात का जवाब नहीं देगा. वहीं दूसरी तरफ यशदीप और अनुपमा की भी कार में कुछ बातें होंगी. जहां यशदीप बताएगा कि वह एक आर्मी ऑफिसर है, अनुपमा (Anupama Rupali Ganguly) यह सुनकर एक्साइटेड हो जाएगी. 

वनराज को समझाएगी काव्या

पाखी की गलत हरकतों को रोकने के बजाए वनराज उसका साथ देता रहता है. जिसकी वजह से पाखी को सिर्फ शह मिल रही है, यह बात शाह हाउस में हर कोई समझ रहा है लेकिन वनराज नहीं. ऐसे में काव्या एक बार फिर अपने पति वनराज को समझाएगी कि वह एक पाखी को समझाए कि अधिक से सुलह कर ले. काव्या की किसी बात का वनराज जवाब नहीं देगा लेकिन उसके चेहरे के एक्सप्रेशन देख लगेगा कि वनराज के दिमाग में कुछ तो चल रहा है. 

देविका के सामने अपनी फीलिंग्स बताएगा अनुज

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज, अनु के बारे में जानने के लिए देविका को फोन मिलाएगा. देविका से बार-बार अनुज सिर्फ अनुपमा के बारे में पूछेगा. लेकिन देविका को भी नहीं पता होगा कि आखिर अनुपमा कहां है. देविका, अनुज को समझाएगी भी लेकिन अनुज समझने के लिए  तैयार नहीं होगा. फिर आखिरी में फोन रखने से पहले गुस्से में अनुज देविका से कहेगा कि वह अनुपमा के बिना मर रहा है. यह सुनकर देविका परेशान हो जाएगी. 

अनुपमा को खोजने निकलेगी किंजल

अनुपमा (Anupama Upcoming Episode) सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि किंजल अपनी बेटी परी के साथ अनु की तलाश में निकल जाती है. लेकिन किंजल को अनुपमा नहीं मिलती. तो वहीं दूसरी तरफ अनुपमा के रेस्टोरेंट में रात के समय आग लग जाती है. आग और धुएं के कारण अनुपमा बेहोश भी हो जाती है. अब अनुपमा सीरियल की कहानी आगे क्या मोड़ लेती है यह देखने लायक होगा.

Trending news