Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के सामने फूट-फूटकर रोया अनुज, क्या यही था अमेरिका के सफर का ट्विस्ट?
Advertisement
trendingNow12049278

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के सामने फूट-फूटकर रोया अनुज, क्या यही था अमेरिका के सफर का ट्विस्ट?

Anupamaa Serial: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनुज पुरानी बातों को लेकर परेशान सड़क पर घूमता दिखाई देगा. वहीं अनुपमा भी नौकरी से निकाले जाने के बाद दर-दर भटक रही होगी. तभी अनुज को अनुपमा के पास होने का अहसास होगा और वह फूट-फूटकर रोता दिखाई देगा.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 08 January 2023 Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी में हर दिन मेकर्स नया ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं. फिलहाल सीरियल की कहानी अनुज-अनुपमा के इर्द-गिर्द ही घूम रही है. अनुपमा  सीरियल (Anupamaa Serial) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला कि आद्या को पैनिक अटैक आने के बाद अनुज परेशान बैठा होता है. तभी श्रुति आती है और अनुज को शांत होने के लिए कहती है. लेकिन अनुज कुछ भी नहीं बोल पाता, फिर श्रुति सवाल करती है कि आखिर आद्या को ऐसे पैनिक अटैक कब से आ रहे हैं. अनुज बताता है कि पांच साल पहले उसकी छोटी के साथ एक हादसा हो गया था, जिसके बाद उसकी बेटी के दिल और दिमाग पर असर पड़ गया.

अनुज के पुराने जख्म कुरेदेगी श्रुति!

अनुज (Gaurav Khanna) अपनी बेटी आद्या के बारे में बता ही रहा होता है कि श्रुति पूछती है कि आखिर ऐसा क्या हुआ था कि वह अपना 26 साल का प्यार छोड़ यहां आ गया. अनुज के सामने पुराने बातें घूमने लगती है, जिसके बाद वह श्रुति को कोई जवाब दिए बगैर घर से  निकल जाता है. अनुज भी वहीं पहुंच जाता है, जहां अनुपमा भटक रही होती है. अनुज-अनुपमा आस-पास ही होते हैं लेकिन एक दूसरे से मिल नहीं पाते. अनुज एक बैंच पर बैठा पुरानी बातें याद कर रहा होता है कि तभी अनुपमा उसके सामने आ जाती है. जिसके बाद अनुज, अनु के सामने सवाल करता है कि आखिर वह कहां चली गई थी. अनुपमा जवाब में कहती है कि वह उसकी खुशी के लिए सब छोड़कर चली गई थी. इसके बाद अनुज फूट-फूटकर रोता दिखाई देता है. 

क्या अनुज-अनुपमा का होने वाला है मिलन?

अनुपमा सीरियल (Anupama Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि अनुज, अपने दिल की बात अनु को बताता है कि वह उसके बगैर खुश नहीं है...पर यह सब एक सपना होता है. वहीं अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में देखने को मिलता है कि अनुपमा को यशपाल की मां सड़क पर मिलती है और वह उसे एक बार फिर से रेस्टोरेंट ले आती है. यशपाल की मां अपने बेटे के सामने शर्त रखती है कि इसे नौकरी पर रख नहीं तो वह भी घर छोड़ देगी. अब सीरियल में आगे देखना होगा कि आखिर यशपाल वापस अनु को नौकरी देता है या नहीं. और अगर देता है तो अनुपमा और अनुज का मिलन कैसे होता है.

Trending news