Anupamaa Spoiler Alert: तोषू ने तोड़ा वनराज का दिल, इस बार आद्या नहीं अनुपमा-अनुज के बीच आई किस्मत!
Advertisement
trendingNow12059042

Anupamaa Spoiler Alert: तोषू ने तोड़ा वनराज का दिल, इस बार आद्या नहीं अनुपमा-अनुज के बीच आई किस्मत!

Anupamaa Serial: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तोषू 5 साल बाद अपने पिता को फोन करेगा लेकिन सिर्फ मतलब की बात करके रख देगा. तो वहीं अनुज-अनुपमा के मिलन के बीच इस बार आद्या नहीं बल्कि किस्मत आएगी. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 14 January 2024 Episode: अनुपमा सीरियल के मेकर्स ने एक बार फिर से कहानी में ट्विस्ट लाने की प्लानिंग कर ली है. एक-एक करके किरदारों की सीरियल में वापसी हो रही है. जहां अभी तक कहानी अनुज-अनुपमा और शाह फैमिली की दिखाई जा रही थी, अब उसमें तोषू की भी एंट्री हो गई है. जी हां...अनुपमा (Anupamaa) के लेटेस्ट सीरियल में देखने को मिलेगा कि तोषू अपने पिता वनराज को 5 साल बाद फोन करेगा और सीधा मतलब की बात करेगा. तोषू, वनराज से कहेगा कि उसने मम्मी को अमेरिका में देखा है लेकिन वह उनसे मिला नहीं. अगर मम्मी उन्हें फोन करके उसके बारे में पूछे तो वह मना कर दें. वनराज अपने बेटे के कड़वे शब्द सुनकर परेशान हो जाता है. 

इस बार अनुज-अनुपमा की मुलाकात रोकेगी किस्मत!

अनुपमा (Anupama Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज, श्रुति और आद्या के साथ स्पाइसेज और चटनी में ब्रेकफास्ट करने के लिए निकलता है. आद्या रास्ते भर परेशान रहती है कि आखिर वह अपने पापा को अनुपमा से मिलने से कैसे रोके. लेकिन अनुज, श्रुति रेस्टोरेंट पहुंच ही जाते हैं और तभी स्पाइसेज एंड चटनी के सामने वाली बेकरी में आग लग जाती है, जिसके बाद आद्या अपने पापा को वापस घर ले जाती है. 

क्या अनुज-अनुपमा की मुलाकात होगी खास?

अनुपमा (Anupamaa Rupali Ganguly) के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो के अनुसार, अनुज की बैचेनी उसे एक बार फिर रेस्टोरेंट खींच लाएगी. तो तभी बर्फ गिरने लगी, जिसका मजा लेने के लिए अनुपमा रेस्टोरेंट से बाहर निकल आएगी. अनुज जैसे ही रेस्टोरेंट में जाएगा उसे कोई नहीं दिखाई देगा क्योंकि अनुपमा बाहर आकर स्नोफॉल एन्जॉय कर रही होगी लेकिन तभी अनु को एक मफलर मिलेगा जिसे देख उसे अनुज का अहसास होगा. अब अपकमिंग सीरियल में कहानी कैसे ट्विस्ट लेती है यह देखने लायक होगा.

Trending news