Anupamaa Spoiler Alert: मां को देख भागा तोषू, अनुपमा-अनुज को मिलने से रोकने के लिए आद्या ने की ये हरकत!
Advertisement
trendingNow12057947

Anupamaa Spoiler Alert: मां को देख भागा तोषू, अनुपमा-अनुज को मिलने से रोकने के लिए आद्या ने की ये हरकत!

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनु अपनी पोती परी और बेटे तोषू को देख लेती है. लेकिन तोषू अपनी मां से नजरें छिपाकर निकल जाता है. वहीं अनुज को अनुपमा से दूर रखने के लिए आद्या अपने पैनिक अटैक का इस्तेमाल करती है. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 13 January 2024 Episode: अनुपमा सीरियल में एक बार फिर अनु की लाइफ उतार-चढ़ाव से गुजरती दिखाई देने वाली है. अनुपमा (Anupamaa Serial) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि अनुज एक्सीडेंट के बाद जोशी बहन से मिलने की जिद्द पकड़ लेता है और श्रुति से स्पाइसेज और चटनी रेस्टोरेंट में डिनर पर चलने के लिए कहता है. श्रुति कई बार अनुज को समझाती है कि उसका अभी एक्सीडेंट हुआ है लेकिन अनुज अब जोशी बहन से किसी भी कीमत पर मिलना चाहता है. श्रुति फिर अनुपमा को फोन करके बताती है कि वह और उसका मंगेतर रेस्टोरेंट में आज डिनर करने के लिए आने वाले हैं तो वह कुछ स्पेशल बना दे. 

अमेरिका में तोषू की झलक देखेगी अनुपमा!

अनुपमा (Anupama Rupali Ganguly) रेस्टोरेंट में श्रुति और उसके मंगेतर एके के लिए खास डिश बनाती है. इसके बाद अनुपमा रेस्टोरेंट के लिए फूल लेने बाहर निकलती है. जहां उसे वह डांस ग्रुप मिलता है जिसके साथ अनुपमा ने डांस करके अमेरिका में अपनी पहली कमाई की थी. डांस ग्रुप अनुपमा को इंडियन डांस सिखाने के लिए कहता है. अनुपमा जैसे-जैसे डांस कर रही होती है एक छोटी बच्ची भी उसकी नकल करने लगती है. अनुपमा बच्ची के पास जाती है और उससे नाम पूछती है. बच्ची अपना नाम एंजेल बताती है औऱ फिर वहां से भाग जाती है. अनुपमा बच्ची के पीछे जाती है और देखती है वह बच्ची औऱ कोई नहीं बल्कि तोषू-किंजल की बेटी परी है. अनुपमा अपने बेटे तोषू को आवाज भी लगाती है लेकिन तोषू मां को देखने के बाद भी रुकता नहीं है और वहां से निकल जाता है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अनुपमा-अनुज को मिलने से रोकने के लिए आद्या ने बनाया प्लान

अनुपमा तोषू के बारे में सोच ही रही होती है कि दूसरी तरफ अनुज (Anupama Gaurav Khanna) रेस्टोरेंट आने के लिए तैयार होता है. वहीं आद्या सोच रही होती है कि कैसे वह अपने पापा को अनुपमा से मिलने से रोके. आद्या पहले प्रोजेक्ट का बहाना करती है लेकिन अनुज रुकता नहीं है. फिर आद्या अपने पैनिक अटैक वाली परेशानी का इस्तेमाल करते हुए अनुज और श्रुति को रेस्टोरेंट जाने से रोक लेती है. हालांकि अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि देर रात अनुज, रेस्टोरेंट में जोशी बहन से मिलने के लिए पहुंचेगा. वहीं अनुपमा स्नोफॉल का मजा लेने के लिए रेस्टोरेंट से बाहर निकल जाएगी.

Trending news