Arjun Bijlani Struggle: ना पैसा, ना काम, अपने ही बच्चे को अबॉर्ट करने का लिया फैसला, एक्टर की कहानी खड़े कर देगी रोंगटे
Advertisement
trendingNow11418261

Arjun Bijlani Struggle: ना पैसा, ना काम, अपने ही बच्चे को अबॉर्ट करने का लिया फैसला, एक्टर की कहानी खड़े कर देगी रोंगटे

Arjun Bijlani Birthday: अर्जुन बिजलानी आज कई टीवी शो होस्ट करते हुए नजर आते हैं लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब उनके पास कोई काम नहीं था. तब उन्होंने परेशानी में एक बड़ा कदम उठाने का फैसला कर लिया था. 

अर्जुन बिजलानी

Arjun Bijlani Struggle Story: टीवी के टॉप एक्टर्स में शुमार अर्जुन बिजलानी के पास आज हर तरह की शान और शौकत है. वह कई तरह के टीवी शो और रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं लेकिन एक ऐसा दौर भी था जब उनका खुद से विश्वास उठ गया था. काम और पैसा नहीं मिलने के कारण वह इतना परेशान हो गए थे कि उन्होंने अपने पहले बच्चे को अबॉर्ट कर देने का फैसला तक ले लिया था. 

पत्नी पर बनाया अबॉर्शन का प्रेशर 

अर्जुन बिजलानी ने स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी में अपनी पत्नी नेहा स्वामी की मौजूदगी में बताया, जब उन्हें पता चला कि नेहा प्रेग्नेंट हैं तब वह फाइनेंशियली स्ट्रगल कर रहे थे. तब उन्होंने पत्नी संग डिसाइड किया कि वह अपने पहले बच्चे को दुनिया में नहीं लाएंगे. अर्जुन ने बताया, 'हमारी शादी को एक ही साल हुआ था और हमें पता चला कि नेहा प्रेग्नेंट हैं ओर वह एक-डेढ़ साल मैं काम नहीं कर रहा था.' अर्जुन ने कहा, जाहिर-सी बात है बच्चे एक बड़ी जिम्मेदारी होते हैं, तो हम इस चीज को आगे नहीं ले जाना चाहते थे. नेहा मानी, वह रोई भी. फाइनली मैंने सोच लिया था क्योंकि मेरे अकाउंट में 40-50 हजार रुपए ही बचे थे.  

बता दें अर्जुन बिजलानी और नेहा ने लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद साल 2013 में शादी की थी. साल 2015 में दोनों एक बेटे के पैरेंट्स बने थे. अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने परेदस में मिला कोई अपना, आशिकी, मिले जब हम तुम, लेफ्ट राइट, नागिन, तेरी मेरी लव स्टारी, काली, जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. आज अर्जुन बिजलानी कई रियलिटी शोज में होस्ट की भूमिका निभाते हुए भी नजर आते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news