Arshi Khan के Bigg Boss से बाहर जाने से नाराज हुआ सोशल मीडिया, दोबारा शो में लाने की कर रहे बात

Bigg Boss 14 के घर से Arshi Khan बाहर हो गई हैं. अर्शी के बाहर जाने से घर के अंदर का माहौल तो गमगीन हुआ ही था, सोशल मीडिया पर भी अर्शी के फैंस को उनका घर से बाहर जाना कुछ खास भाया नहीं. अर्शी के घर से बाहर निकलते ही  ट्विटर पर #BringBackArshiKhan ट्रेंड करने लगा.   

Arshi Khan के Bigg Boss से बाहर जाने से नाराज हुआ सोशल मीडिया, दोबारा शो में लाने की कर रहे बात
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है घरवालों की संख्या में भी कमी आती जा रही है. ऐसे में कंटेस्टेंट काफी सहमे नजर आ रहे हैं. अभी उन्हें सपोर्ट करने के लिए घर में कुछ लोग आ-जा रहे हैं. ऐसे में आगे आने वाले दो हफ्ते काफी टेंशन भरे हो सकते हैं. इसी टेंशन के बीच अर्शी खान (Arshi Khan) का सफर भी बिग बॉस से खत्म हो गया है. एलिमिनेशन में अर्शी का नाम आते ही अली गोनी (Aly Goni) भावुक हो जाते हैं लेकिन यह तो घर का नियम है और अगर बिग बॉस का आदेश है तो उसे कौन टाल पाएगा. 

अर्शी हुईं बाहर

खुद को 'आवाम की जान' बताने वालीं अर्शी खान (Arshi Khan) का बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का सफर खत्म हो गया है. अर्शी इस बार घर से एलिमिनेट हो गई हैं. हालांकि, जब सलमान (Salman Khan) ने उनसे पूछा था कि कौन सा सदस्य इस बार बेघर हो सकता है तो उन्होंने देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) का नाम लिया था लेकिन बाद में अर्शी ही एलिमिनेट हो गईं. आखिरी अलविदा से पहले अर्शी घर के बाकी कंटेस्टेंट्स से मिलीं और जाते-जाते कहा कि वो राहुल और अली से बराबर प्यार करती हैं. बिग बॉस के घर में अर्शी, अली गोनी (Aly Goni) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के बीच अच्छी दोस्ती देखी गई थी हालांकि, बाद में दोनों से अर्शी की अनबन भी हो गई थी.

यह भी पढ़ें-  Rose Day पर इस खास शख्स ने दिया Kartik Aryan को गुलाब

लोगों को पसंद नहीं आया अर्शी का बाहर जाना

बिग बॉस 14 में अर्शी खान (Arshi Khan) चैलेंजर्स के रूप में आई थीं. वह घर में जितने वक्त रहीं सभी का खूब मनोरंजन करती रहीं. कुछ एपिसोड्स तो ऐसे भी रहे कि अर्शी खान (Arshi Khan) ही पूरे टाइम छाई रहीं. इससे पहले एक बार सलमान खान भी इसका जिक्र कर चुके हैं कि अर्शी खान (Arshi Khan) ने पूरा हफ्ता चलाया है. उनके एविक्शन की बात सुनकर अली गोनी रोने लगते हैं. अर्शी के घर से चले जाने को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स खुश नहीं लग रहे हैं. अर्शी के जाते ही ट्विटर पर #BringBackArshiKhan ट्रेंड करने लगा और लोग उन्हें दोबारा शो में लाने की मांग कर रहे हैं. फिनाले में दो हफ्ते ही बाकी बचे हैं ऐसे में अर्शी का बाहर होना उनके प्रशंसकों को रास नहीं आ रहा है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14: Rubina Dilaik ने खोला 8 साल पुराना राज, सुनकर हैरान हुए Salman Khan

अभिनव और रुबीना की लड़ाई

शो के दौरान, पहली बार अभिनव (Abhinav Shukla) और रुबीना के बीच नोकझोंक देखने को मिली. इस दौरान दोनों काफी टेंस नजर आए. अभिनव को ऐसा लगता है कि रुबीना (Rubina Dilaik) अपने आगे किसी की नहीं सुनती. अभिनव से ऐसी बातें सुनकर रुबीना रोने लगती हैं. 

यह भी पढ़ें- चित्रा के प्यार में पागल थे जगजीत सिंह, शादी के लिए ली थी उनके पहले पति से इजाजत

VIDEO

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.