Mouni Roy ने टाइट गाउन में फैन्स को किया घायल! अदाएं और ड्रेस देख बोले- 'तुम ही हो असली नागिन...'
Advertisement

Mouni Roy ने टाइट गाउन में फैन्स को किया घायल! अदाएं और ड्रेस देख बोले- 'तुम ही हो असली नागिन...'

Mouni Roy Naagin: टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) जिन्हें आज भी अपने 'नागिन' (Naagin) के किरदार के लिए याद किया जाता है, हाल ही में, फैन्स के मुताबिक एक बार फिर नागिन लुक में नजर आईं. आइए मौनी की लेटेस्ट वीडियो पर नजर डालते हैं...

Mouni Roy ने टाइट गाउन में फैन्स को किया घायल! अदाएं और ड्रेस देख बोले- 'तुम ही हो असली नागिन...'

Mouni Roy Sexy Video: टीवी एक्ट्रेस, खूबसूरत मौनी रॉय (Mouni Roy) अब फिल्मों में भी कमाल का काम कर रही हैं. मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके कई चाहने वाले हैं जो उनके हर पोस्ट और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. मौनी हाल ही में किसी ईवेंट के लिए एक बेहद सेक्सी अवतार में पहुंचीं और कुछ देर पहले उन्होंने अपने इस लुक का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में मौनी के टाइट गाउन और उनकी अदाओं को देख उनके कई फैन्स को मौनी के 'नागिन डेज' याद आ गए यानी वो दिन जब मौनी टीवी पर नागिन का किरदार निभाती थीं. मौनी ने आखिर ऐसा क्या पहना है और वो कैमरे के सामने ऐसा क्या कर रही हैं जो फैन्स ऐसा कह रहे हैं, आइए जानते हैं.. 

Mouni Roy ने टाइट गाउन में फैन्स को किया घायल! 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दुबई में एक अवॉर्ड फंक्शन होस्ट किया गया था, जिसमें अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह, गोविंदा, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल जैसे कई सितारे शामिल थे. मौनी रॉय भी इस ईवेंट में थीं और एक्ट्रेस ब्रालेस होकर एक ऑफ शोल्डर टाइट फिटिंग गाउन पहनकर पहुंची थीं. मौनी का यह लुक फैन्स को काफी पसंद आया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

अदाएं और ड्रेस देख बोले- 'तुम ही हो असली नागिन...'

मौनी ने अपने इस लुक की तस्वीरों के साथ-साथ एक वीडियो भी शेयर की है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मौनी सेक्सी पोज दे रही हैं और अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. मौनी के ड्रेस का मटीरियल काफी शाइनी है और दूर से देखने में स्नेक स्किन जैसा लग रहा है. मौनी की अदाएं और उनकी ड्रेस को देखकर फैन्स को मौनी 'नागिन' की याद दिला रही हैं. इसी वजह से सब उन्हें कह रहे हैं कि चाहे जो कोई भी यह किरदार निभा ले, असली 'नागिन' मौनी ही हैं. 

आपको बता दें कि मौनी रॉय को लैस ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फिल्म में देखा गया था, जहां उन्होंने 'जुनून' नाम का एक नेगेटिव किरदार निभाया था. मौनी के काम की काफी सराहना हुई थी और लोगों ने उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी की थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news