गोला का मुंडन होते हुए देख रो पड़ीं भारती सिंह, इमोशनल Inside Video वायरल
Advertisement
trendingNow12266196

गोला का मुंडन होते हुए देख रो पड़ीं भारती सिंह, इमोशनल Inside Video वायरल

Bharti Singh और हर्ष ने गोला का मुंडन गुजरात में करवाया. गुजरात में अंबाजी के मंदिर से मुंडन का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारती काफी इमोशनल नजर आईं. 

हर्ष, भारती सिंह और गोला

Bharti Singh Gola Mundan: भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachia) ने अपने प्यारे लाडले बेटे गोला का मुंडन कराया. ये दोनों सितारे अपने बेटे को लेकर गुजरात के अंबाजी मंदिर गए. इस मुंडन सेरेमनी का इन साइड वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारती सिंह अपने बेटे को देखकर काफी इमोशनल हो गई और रो पड़ीं. एक्ट्रेस का ये इनसाइड वीडियो अब सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रहा है. 

रो पड़ीं भारती सिंह
इस वीडियो में गोला (Gola) कुर्ता पायजामा पहना हुआ और नाई गोला के बाल काट रहा है. वीडियो में गोला यानी कि लक्ष के पास हर्ष और भारती दोनों बैठे हुए हैं. लक्ष की मुडंस सेरेमनी पूरे रीति रिवाजों के साथ हुई. मुंडन के बाद पूरे परिवार ने मंदिर जाकर माथा टेका. इस वीडियो में भारती इमोशनल नजर आईं. साथ ही बार-बार आंख से टपकते आंसुओं को पोछती हुई भी दिखाई दीं.

 

 

तुम लोगों से नफरत करेगा गोला
मुंडन सेरेमनी के बाद भारती हर्ष और गोला के साथ एयरपोर्ट पर जैसे ही पहुंचीं तो पैपराजी गोला और इन दोनों का वीडियो बनाने लगे. इसके बाद भारती ने पैपराजी से मजाक करते हुए कहा- 'जब ये बड़ा होगा ना तुम लोगों से नफरत करेगा. तुम लोग इसका ऐसा वीडियो जो बना रहे हो.' भारती की ये बात सुनकर पैप्स हंसने लगते हैं.

 

 

गोला का नया लुक है क्यूट 
मुंडन के बाद गोला के भले ही बाल कट गए हैं लेकिन इस नए लुक में वो काफी क्यूट लग रहा है. यहां तक कि भारती ने अक्षय कुमार का 'बाला' वाला लुक का भी पैप्स के सामने जिक्र किया. भारती और हर्ष का बेटा गोला 3 अप्रैल को 2 साल हो गया है. भारती और हर्ष गोला के साथ आए दिन अपने ब्लॉग में कुछ ना कुछ शूट करके डालते रहते हैं. 

 

 

 

Trending news