Bigg Boss फेम Asim Riaz से शादी के सवाल पर Himanshi Khurana ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हमें चाहिए वक्त

ब्रेकअप की खूबरों के बीच हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने असीम रियाज (Asim Riaz) के साथ शादी पर बयान दिया है. एक्ट्रेस ने कहा कि वो अभी करियर पर फोकस करना चाहती हैं. वे अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं. 

Bigg Boss फेम Asim Riaz से शादी के सवाल पर Himanshi Khurana ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हमें चाहिए वक्त
आसिम और हिमांशी, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के दौरान असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने प्यार का ऐलान किया था. शो खत्म होने के बाद भी दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए कई मौकों पर नजर आता है. शो खत्म होने के बाद असीम रियाज और हिमांशी खुराना एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम खूब स्पेंड करते हैं. इस सबके बाद भी दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आईं, लेकिन अब हिमांशी मुंबई पहुंच गई हैं और उन्हें जिम के बाहर आसिम के साथ स्पॉट भी किया गया था. 

वैसे ब्रेकअप की बात दोनों के पोस्ट की वजह से सामने आई थी. दोनों ने काफी इमोशन पोस्ट शेयर किए थे, जिससे लोगों को लगा कि शायद दोनों का ब्रेकअप हुआ है. खैर, अब हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने असीम रियाज (Asim Riaz) और अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में हिमांशी खुराना ने अपनी शादी को लेकर बयान दिया है. हिमांशी ने कहा कि वे अभी शादी के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रही हैं. 

हिमांशी ने कही ये बात

हिमांशी खुराना ने कहा, 'पहले लोगों को हमारे रिश्ते पर शक था, अब ये सब बोल रहे हैं. हम जल्दी में नहीं हैं. अभी हम अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं. हम एक-दूसरे के साथ हैं. हमारे धर्म अलग हैं. हमारा परिवार हमारे साथ खुश है, लेकिन हमारे रिश्ते को समय चाहिए.'

तीन गानों में नजर आए दोनों

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने तीन म्यूजिक एलबम में साथ काम किया था. दोनों को 'कल्हा सोहणा नई', 'ख्याल रख्या कर' और 'दिलों को दी कसम' में एक साथ देखा गया. इन तीनों गानों में ही दर्शकों ने असीम रियाज और हिमांशी खुराना की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया था. 

अक्सर ट्रेंड में रहते हैं असीमांशी

फैंस ने असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को जोड़ी को एक नाम भी दिया. सोशल मीडिया पर ये नाम अक्सर ट्रेंड भी करता है. दोनों को मिला नाम 'असीमांशी' है. वैसे तो 'बिग बॉस 13' को खत्म हुए काफी वक्त हो गया है. अब तो शो का नया सीजन भी आ गया है. फिर लोग इस जोड़ी को आज भी याद करते हैं. 

ये भी पढ़ें: Asim Riaz और Himanshi Khurana की केमेस्ट्री ने मचाई धूम, रिलीज होते छाया VIDEO

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.