Bigg Boss 14 मेकर्स ने की फैंस के साथ धोखाधड़ी! घर के अंदर भी Rahul Vaidya कर रहे इंस्टाग्राम पोस्ट

Bigg Boss 14 Update: राहुल वैद्या घर में हैं और उन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं. इसी बीच एक चीज जिस पर सबका ध्यान जा रहा है वो हैं राहुल के इंस्टाग्राम पोस्ट. राहुल के इंस्टाग्राम से हर हफ्ते वोट अपील्स वाले वीडियो सामने आते हैं. 

Bigg Boss 14 मेकर्स ने की फैंस के साथ धोखाधड़ी! घर के अंदर भी Rahul Vaidya कर रहे इंस्टाग्राम पोस्ट
राहुल वैद्य, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ‘बिग बॉस 14’ के मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. उनकी गेम को हर कोई पसंद कर रहा है. राहुल ने इतने दिनों में बड़े ही अच्छे अंदाज में घरवालों के आगे अपनी हर बात रखने का प्रयास किया है. इसी वजह से ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के दर्शकों को वो काफी पसंद भी आए. अब राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के सोशल मीडिया अकाउंट पर लोगों की नजर जा रही है और इसकी एक वजह भी है. 

आपको भी हो सकता है धोखा

अगर आप राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के सोशल मीडिया पर एक नजर डालेंगे तो आपको कई वीडियोज मिलेंगे, जिसे आप एक बार देख कर दंग रह जाएंगे. आपको लगेगा की राहुल के पास बीबी हाउस में भी मोबाइल फोन है. राहुल वैद्य के इंस्टाग्राम अकाउंट पर हर हफ्ते उनका एक वीडियो शेयर किया जाता है, जिसमें वो फैंस से वोट्स की अपील करते हैं. 

वीडियो में राहुल करते हैं वोट्स की अपील

इन वीडियोज में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इस अंदाज में बात करते हैं, जैसे वो बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में हों. एक वीडियो में राहुल वैद्य कह रहे हैं, ‘इस समय मैं आप लोगों से दूर हूं, लेकिन मैंने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरीज देखा है. लोग जिस तरह से मुझे सपोर्ट कर रहे हैं, वो मेरे लिए सपने जैसा है. ऐसे ही सपोर्ट करते रहिए...’ इन वीडियोज को देखकर यही लग रहा है कि जैसे राहुल घर के अंदर ही वीडियो बना रहे हों. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

घर में नहीं है कोई मोबाइल फोन

इन वीडियोज को देखकर यही सवाल उठता है कि क्या राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के पास सच में मोबाइल फोन है. इसका जवाब सीधा है कि उनके पास घर में मोबाइल फोन नहीं है. वे घर में बिना मोबाइल फोन के ही हैं और शो नियमों का पलन कर रहे हैं. दरअसल उन्होंने ये सारे वीडियो घर में जाने से पहले ही बनाए थे, जिसे अब समय-समय पर पोस्ट किया जा रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शो के फॉर्मेट में हुआ था बदलाव

इस साल बिग बॉस (Bigg Boss 14) के फॉर्मेट में कई बदलाव हुए हैं. मेकर्स ने सभी कंटेस्टेंट्स को शो में एंट्री लेने से पहले ही ये अनुमति दे दी थी कि वे वोट की अपील वाले वीडियो शेयर कर सकते हैं. इसी बात का राहुल पूरा सदुपयोग कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant की मां के ट्यूमर का हुआ ऑपरेशन, जल्द शुरू होगी कीमोथेरेपी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.