Bigg Boss 14: Arshi khan के कैरेक्टर पर Rahul Vaidya ने उठाई अंगुली, सबके सामने कह दी हिला देनी वाली बात

Bigg Boss 14 के घर में हर दिन कुछ नया न हो क्या ऐसा हो सका है, आपका जवाब होगा- हरगिज नहीं. वैसे आपका ये जवाब एकदम सही है. एक बार फिर, घर में घमासान लड़ाई देखने को मिलेगी. इस बार ये लड़ाई राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अर्शी खान (Arshi Khan) के बीच होने वाली है.  

Bigg Boss 14: Arshi khan के कैरेक्टर पर Rahul Vaidya ने उठाई अंगुली, सबके सामने कह दी हिला देनी वाली बात
अर्शी खान और राहुल वैद्या. (सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का फिनाले अब बेहद करीब है. ऐसे में अब सभी में होड़ मच गई है. तीन हफ्ते ही शो खत्म होने में अब बचे हैं. ऐसे में हर कंटेस्टेंट स्क्रीन स्पेस के लिए कुछ भी करने को तैयार है. अब इस मोड़ पर आकर दोस्त-दुश्मन बन रहे हैं. घर में इस बीच खूब लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं. देवोलीना और अर्शी  (Arshi Khan) की लड़ाई के बाद अब राहुल वैद्य और अर्शी खान के झगड़े हो रहे हैं.

राहुल ने अर्शी खान को कही ऐसी बात

इसी बीच शो के मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया है. ‘बिग बॉस 14' के इस  प्रोमो (Bigg Boss 14 Promo) में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अर्शी खान (Arshi Khan) के कैरेक्टर पर कमेंट करते दिख रहे हैं. राहुल और अर्शी दोनों ही किचन एरिया में खड़े नजर आ रहे हैं. वहां खड़े हो राहुल कहते गैं कि लोगों को जब अपने बच्चों से कहना होगा कि बुरा काम मत करो तो वो कहेंगे कि अर्शी खान मत बनो.

राहुल वैद्य पर भड़कीं अर्शी खान

राहुल वैद्य का ये कमेंट सुनकर अर्शी खान (Arshi Khan) भड़क जाती हैं. गुस्से से तिलमिलाई अर्शी का गुस्सा राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)  पर फूट जाता है. वे कहती हैं कि उनके कैरेक्टर के बारे में राहुल ऐसा नहीं बोल सकते हैं. अर्शी प्रोमों में राहुल वैद्य पर भड़की नजर आ रही हैं. राहुल भी पीछे हटते नजर नहीं आ रहे हैं. अर्शी खान बीते कुछ दिनों से अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक के साथ दोस्ती निभा रही हैं. अब ये बात अली गोनी और राहुल वैद्य को हजम नहीं हो रही है. इसी वजह से अर्शी को बात-बात पर राहुल वैद्य निशाना बना रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

देवोलीना की भी हुई अर्शी से लड़ाई

वहीं दूसरी ओर अर्शी की लड़ाई देवोलीना भट्टाचार्जी से भी हो गई है. दोनों के बीच भी किचन एरिया में लड़ाई हुई जब अर्शी (Arshi Khan) ने प्याज छीलने से मना कर दिया. इसका प्रोमो भी सामने आया है. ये लड़ाई भी इतना बढ़ जाती है कि देवोलीना भट्टाचार्जी बरतन फेंकने लग जाती हैं. ऐसे में वहां खड़े अभिनव शुक्ला को चोट लग जाती है. 

निक्की तम्बोली के साथ हुआ राहुल का पैचअप

दूसरी ओर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और निक्की तम्बोली के बीच रिश्ते सुधर गए हैं. दोनों ने एक-दूसरे के साथ बैठ कर सारी गलतफहमियां दूर कर ली हैं. साथ ही राहुल वैद्य ने निक्की तम्बोली से वादा किया है कि वो बुरे वक्त में हमेशा उनका साथ देंगे. ये देखने वाली बात होगी कि कौम किसका शाथ देता है, क्योंकि बिग बॉस के घर में कोई किसी का सगा नहीं होता है. 

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant की मां के ट्यूमर का हुआ ऑपरेशन, जल्द शुरू होगी कीमोथेरेपी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.