'Bigg Boss 14' कंटेस्टेंट Rakhi Sawant की मां के ट्यूमर का हुआ ऑपरेशन, जल्द शुरू होगी कीमोथेरेपी
X

'Bigg Boss 14' कंटेस्टेंट Rakhi Sawant की मां के ट्यूमर का हुआ ऑपरेशन, जल्द शुरू होगी कीमोथेरेपी

कुछ समय पहले, जब राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां ने 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में एक वीडियो कॉल के माध्यम से उपस्थिति दर्ज कराई, तो वह अस्पताल में थीं और उन्होंने अपनी बेटी को इसके बारे में सूचित किया था. 

'Bigg Boss 14' कंटेस्टेंट Rakhi Sawant की मां के ट्यूमर का हुआ ऑपरेशन, जल्द शुरू होगी कीमोथेरेपी

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर के अंदर लोकप्रिय प्रतियोगी, राखी सावंत (Rakhi Sawant) के परिवार में एक बड़ी परेशानी चल रही है. उनकी मां जया भेडा (Jaya Bheda) इन दिनों कैंसर से जूझ रही हैं. उन्हें बीते दिनों अस्पताल में भर्ती कराया गया था और शनिवार को उनका ऑपरेशन हुआ है.

बिग बॉस में दी थी जानकारी

कुछ समय पहले, जब राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां ने 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में एक वीडियो कॉल के माध्यम से उपस्थिति दर्ज कराई, तो वह अस्पताल में थीं और उन्होंने अपनी बेटी को इसके बारे में सूचित किया था. लेकिन अब जल्द ही उनकी कीमोथैरिपी शुरू होने वाली है.

राखी के भाई ने दी जानकारी

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने बताया, 'हमारी मां अस्पताल में हैं. शनिवार को उनका ऑपरेशन किया गया था. उनके पित्ताशय में एक बहुत बड़ा ट्यूमर है, जो कैंसरग्रस्त है और इसका संचालन नहीं किया जा सकता है.' अब डॉक्टर सोमवार से कीमोथेरेपी शुरू करेंगे. हम प्रार्थना कर रहे हैं कि सब कुछ ठीक हो जाए और वह जल्दी ठीक हो जाए.'

डॉक्टर जल्द ही कीमोथेरेपी शुरू करेंगे और परिवार जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहा है. कुछ समय पहले, जब राखी की मां ने बिग बॉस 14 में एक वीडियो कॉल के माध्यम से उपस्थिति दर्ज कराई, तो वह अस्पताल में थी और उसने अपनी बेटी को इसके बारे में सूचित किया था. राखी ने अपनी मां की सेहत के बारे में जाना और अन्य घरवालों को भी बताया कि उसकी मां ठीक नहीं है.

राखी पर है मां को गर्व 

राकेश सावंत ने यह भी खुलासा किया कि राखी को उनकी मां के स्वास्थ्य के बारे में सूचित किया गया है. 'हां, हमने शो के निर्माताओं को सूचित किया था और उन्होंने शनिवार को राखी को उसी के बारे में सूचित किया. यह मेरी मां की इच्छा है कि राखी बिग बॉस के घर के अंदर ही रहें और विजेता को उभरना चाहिए. जो वह वास्तव में हैं. उन्होंने शुक्रवार का एपिसोड भी देखा. वह खुश है कि राखी अपने करियर में अपनी दूसरी पारी सफलतापूर्वक खेल रही है. मां वास्तव में राखी पर गर्व महसूस कर रही है.'

इस सीजन में, बिग बॉस 14 के घर के अंदर अपनी हरकतों के लिए खबरों में रहने के कारण राखी सावंत ने खुद को 'एंटरटेनर' का खिताब हासिल करने में कामयाबी हासिल की.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news