'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट ने पार की बोल्डनेस की सारी सीमा, अंदर बिना कुछ पहने खोले कोट के बटन
Advertisement

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट ने पार की बोल्डनेस की सारी सीमा, अंदर बिना कुछ पहने खोले कोट के बटन

'बिग बॉस' में हॉटनेस का तड़का लगा चुकीं निक्की तंबोली का नया लुक फैंस को मदहोश कर रहा है. इसमें एक्ट्रेस बदन को सिर्फ कोट से ढकते हुए दिखीं.

 

निक्की तंबोली

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में अपने खेल से सभी को इंप्रेस कर चुकीं एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का लेटेस्ट लुक वायरल हो रहा है. सामने आई इस तस्वीर में निक्की अपने बदन को सिर्फ कोट से ढकते दिखीं.

  1. निक्की तंबोली हुईं ब्रालेस
  2. बिना टॉप पहने पहना कोट
  3. खुलेआम दिखाया हुस्न

कोट से ढका शरीर

इस लेटेस्ट तस्वीर में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने लेमन कलर का कोट और पैंट पहने हैं. जिसके अंदर एक्ट्रेस ने टॉप और ब्रा नहीं पहनी और सीधे कोट पहन लिया. 

बिना टॉप और ब्रा पहना कोट, खोले बटन

इस तस्वीर में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने ना तो टॉप पहना और ना ही ब्रा. बावजूद इसके एक्ट्रेस ने कोट के बटन खोलकर कैमरे में पोज दिए. एक्ट्रेस का ये लुक इतना ज्यादा बोल्ड है कि देखकर फैंस के भी पसीने छूट गए. 

 

 

दिए किलर लुक्स

अपने लुक को पूरा करने के लिए निक्की ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में दिखीं. तस्वीर में एक्ट्रेस जमीन पर बैठकर पोज दे रही हैं जो कि उनके फैंस की धड़कन बढ़ाने के लिए काफी है.

कैप्शन ने खींचा ध्यान

इस बोल्ड तस्वीर के साथ निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने धमाकेदार कैप्शन भी लिखा है. निक्की ने कैप्शन में लिखा- 'मुझे पता है कि मैं बहुत अच्छी हूं. इसलिए आपके ओपीनियन की जरूरत नहीं है.' 

फैंस लुटा रहे प्यार

निक्की की इस बोल्ड तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. कोई दिल वाला इमोजी शेयर कर रहा है तो कोई आग वाला आइकन भेज रहा है. इन कमेंट्स से इतना को साफ है कि निक्की के इस लुक ने सभी की नींद उड़ा दी है.

 

 

पहना था रिवीलिंग टॉप

इससे पहले निक्की (Nikki Tamboli) हद से ज्यादा रिवीलिंग टॉप पहने नजर आई थीं. ये तस्वीरें दुबई की थी जिसमें एक्ट्रेस के साथ सना मकबूल भी दिखीं. तस्वीरों में निक्की पिस्ता कलर का टॉप पहने हुए थीं जिसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आया. इस रिवीलिंग टॉप के साथ निक्की ने डेनिम जींस के साथ हाई हील्स पहनी.

 

इसे भी पढ़ें: स्पीडबोट पर बैठकर घूमने निकली थीं ये एक्ट्रेस, अचानक हुआ हादसा; आई मौत की खबर

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news