Nikki Tamboli Look: रिवीलिंग टॉप पहनकर 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट ने शूट कर दिया ऐसा वीडियो, हो रहा वायरल
Advertisement

Nikki Tamboli Look: रिवीलिंग टॉप पहनकर 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट ने शूट कर दिया ऐसा वीडियो, हो रहा वायरल

Nikki Tamboli के नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है. हर कोई एक्ट्रेस के इस बोल्ड लुक को देखकर हैरान है. खास बात है कि निक्की ने ये वीडियो होटल की लॉबी में शूट किया है.

निक्की तंबोली

Nikki Tamboli Look: 'बिग बॉस सीजन 14' में तहलका मचाने वाली निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अब अपनी ड्रेस से आग लगा रही हैं. निक्की ने सोशल मीडिया पर होटल की लॉबी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निक्की ब्रालेस होकर इतना ज्यादा रिवीलिंग टॉप पहन लिया है कि वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया.

जींस के साथ पहना रिवीलिंग टॉप

इस वीडियो में आप देखेंगे कि 'बिग बॉस सीजन 14' की एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली डेनिम जींस के साथ होरिजेंटल नेक का लाइट ग्रीन कलर का टॉप पहना हुआ है. एक्ट्रेस का ये टॉप इतना ज्यादा रिवीलिंग है कि वीडियो में सबकी निगाहें एक्ट्रेस के टॉप पर ही आकर अटक रही हैं.

 

 

लॉबी में करती दिखीं वॉक

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का ये वीडियो होटल की लॉबी का है. जहां पर एक्ट्रेस इस रिवीलिंग टॉप को पहनकर इठलाती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस इस वीडियो में काफी खुश नजर आ रही हैं. निक्की का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं.

खुद शेयर किया वीडियो

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कई हैशटैग का इस्तेमाल किया. इन हैशटैग से पता चला कि ये वीडियो दुबई का है.

 

 

'बिग बॉस' से मिली पॉपुलैरिटी

गौरतलब है कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) वैसे तो साउथ सिनेमा की अदाकारा हैं, लेकिन 'बिग बॉस 14' के बाद से उनकी पहचान काफी बढ़ गई है. हालांकि, निक्की 'बिग बॉस 14' जीत नहीं पाईं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. इस शो के बाद निक्की 'खतरों के खिलाड़ी' शो में भी नजर आई थीं जिसमें फैंस ने उनके काम को बहुत पसंद किया. पिछली बार निक्की म्यूजिक वीडियो 'दिल किसी से' में दिखीं थीं.

 

यह भी पढ़ें-  Rubina Dilaik Looks Hot: 34 की उम्र में बेहद हॉट लग रहीं रुबीना दिलैक, लेटेस्ट तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें    

 

Trending news