Bigg Boss 15 finale: कब और कहां देखें सलमान के शो का फिनाले, यहां पढ़ें पूरी जानकारी
Advertisement
trendingNow11082351

Bigg Boss 15 finale: कब और कहां देखें सलमान के शो का फिनाले, यहां पढ़ें पूरी जानकारी

Bigg Boss 15 finale: आपका पसंदीदा रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' अपने ग्रैंड फिनाले तक पहुंचने ही वाला है. हम आपको बताएंगे कि आप कब और कहां इस फिनाले का मजा ले सकते हैं.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: अक्टूबर से लगातार लोगों को एंटरटेन करने के बाद 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) अपने फिनाले तक पहुंच गया है.  फाइनल शो डाउन में होस्ट सलमान खान (Salman Khan), कॉमेडियन भारती (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की परफॉर्मेंस, जिग्स और स्किट की भरमार होगी. 

इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले

शो का ग्रैंड फिनाले इस वीकेंड (29-30 जनवरी) को होगा और शो के विजेता की घोषणा इस रविवार, 30 जनवरी को की जाएगी. फिनाले का प्रसारण कलर्स चैनल पर शनिवार रात 8 बजे से रात 9 बजे तक किया जाएगा. वहीं रविवार को यह शो रात 8-9 बजे से प्रसारित होगा और फिर 10:30-12 बजे तक चलेगा. आप वूट ऐप पर अपने स्मार्टफोन से बीबी फिनाले भी देख सकते हैं.

ये हैं 6 फाइनलिस्ट

अभी शो में 6 कंटेस्टेंट मौजूद हैं. टिकट टू फिनाले में जीत हासिल करके करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट और रश्मि देसाई को फिलाने जीतने का मौका है. इनमें से ही कोई एक सीजन के विजेता होने का गौरव पाएगा. 

राखी ने लगाया 'बिग बॉस' पर आरोप

वहीं हाल ही में बेदखल हुईं राखी सावंत ने बाहर निकलने पर गुस्सा जताया है. राखी ने जब पैपराजी से बातचीत की तो वह रोने लगीं और कहा, 'बिग बॉस अगर आप हर साल मुझे बुलाएंगे, तो आप सिर्फ मुझे टिशू पेपर की तरह इस्तमाल कर रहे हैं. मैं टिशू पेपर नहीं हूं.' राखी ने आगे कहा कि उन्हें रेटिंग बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. वह बोलीं, 'मैं तुमसे प्यार करती हूं बिग बॉस, लेकिन आप ट्रॉफी की हकीकत जानते हैं. मैं इसके लायक हूं.'

ये दो भी हुए सरप्राइज इविक्शन

देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचुकले के बाद 'बिग बॉस 15' में एक और सरप्राइज एविक्शन हुआ. राखी सावंत घर से बेघर हो गईं और यह फिनाले वीक का हैरान कर देने वाला ट्विस्ट था. 

इसे भी पढ़ें: Bhagyashree से भी ज्यादा हसीन है उनकी बेटी, डेब्यू की खबर के साथ वायरल हुईं PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news