Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' की इस कंटेस्टेंट की रिलेशनशिप में हुई थी बुरी हालत, 5 साल तक झेला मारपीट और गाली-गलौज का टॉर्चर
Advertisement

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' की इस कंटेस्टेंट की रिलेशनशिप में हुई थी बुरी हालत, 5 साल तक झेला मारपीट और गाली-गलौज का टॉर्चर

Bigg Boss 16 की कंटेस्टेंट Tina Datta ने अपने पुराने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में ऐसी बात बताई जिसे जानकर उनके फैंस शॉक्ड हो जाएंगे.

टीना दत्ता

Tina Datta on Relationship: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) की कंटेस्टेंट टीना दत्ता (Tina Datta) इन दिनों शालीन संग नजदीकियों की वजह से खूब लाइमलाइट में हैं. हाल ही में वीकेंड के वार में सलमान खान ने टीना को खूब समझाया भी. इसके बाद टीना ने सलमान खान से कहा कि वो शालीन को पसंद करती हैं लेकिन रिलेशनशिप में नहीं है. हालांकि सलमान को टीना की बातों पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हुआ. इसके बाद टीना ने शो की एक और को-कंटेस्टेंट श्रीजिता डे से अपने पुराने रिलेशनशिप के बारे में ऐसी-ऐसी बातें बताई जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. टीना ने कहा कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड उनके साथ मारपीट करता था. इतना ही नहीं बल्कि गाली-गलौज भी करता था.

टीना ने किए कई खुलासे
श्रीजिता डे से बात करते हुए टीना ने सबसे पहले उन्हें ये कहा- 'शालीन भनोट काफी अग्रेसिव हैं. इसके बाद टीना ने कहा कि वो अपने पास्ट रिलेशनशिप में काफी कुछ सहन कर चुकी हैं. मारपीट और गाली-गलौज भी सहना पड़ा. मेरा ये रिलेशनशिप करीब 5 साल तक चला. मेरा एक्स बॉयफ्रेंड काफी अग्रेसिव नेचर का था. वो मारपीट करता था. इसके बाद ही मैंने अपने रिलेशनशिप को खत्म कर दिया.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@tinadatta)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@tinadatta)

 

नहीं बताया एक्स बॉयफ्रेंड का नाम

टीना ने इस बातचीत के दौरान अपने एक्स बॉयफ्रेंड का नाम नहीं बताया. लेकिन उसके बारे में बात करते हुए टीना ने कहा- 'शुरुआत में एक साल काफी अच्छा वक्त बीता. लेकिन उसके बाद सब कुछ धीरे-धीरे बदलने लगा. मेरे बॉयफ्रेंड ने मेरे साथ मारपीट की और कई बार थप्पड़ भी मारे.' आपको बता दें, टीना दत्ता का नाम टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. टीना को पहचान कलर्स चैनल पर आने वाले 'उतरन' सीरियल से मिली थी. इसमें टीना ने इच्छा का रोल निभाया था.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news