Bigg Boss 16: Tina Dutta ने जबरन Abdu Rozik को लगाया गले..किया किस, खुद को बचाता रहा विदेशी सिंगर, बोले यूजर्स- ‘बच्चा नहीं है वो’
Advertisement
trendingNow11391933

Bigg Boss 16: Tina Dutta ने जबरन Abdu Rozik को लगाया गले..किया किस, खुद को बचाता रहा विदेशी सिंगर, बोले यूजर्स- ‘बच्चा नहीं है वो’

Tina Dutta Trolled: अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) यूं तो 3 फीट के हैं. लेकिन बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में इस वक्त उनके चर्चे सबसे ज्यादा होते हैं. उनकी क्यूटनेस पर हर कोई फिदा हैं ना सिर्फ घर के बाहर बल्कि घर के अंदर भी. लेकिन अब क्यूटनेस के चक्कर में टीना दत्ता (Tina Dutta) ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Abdu Rozik Bigg Boss 16: कौन है जो अब्दु रोजिक की क्यूटनेस पर फिदा नहीं. जब से तजाकिस्तान के ये सिंगर बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में पहुंचे हैं तब से इनकी फैन फोलोइंग बढ़ गई है. इनकी क्यूटनेस पर हर कोई फिदा है और घर के भीतर भी कंटेस्टेंट अब्दु पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. लेकिन प्यार अगर जबरदस्ती बन जाए तो ये बात ठीक नहीं. यही मुद्दा अब सोशल मीडिया पर खूब गूंज रहा है. दरअसल, टीना दत्ता (Tina Dutta) ने अब्दु को ना सिर्फ जबरन गले लगाया बल्कि किस भी किया और एक्ट्रेस की इस हरकत से अब्दु थोड़े अनकम्फर्टेबल भी दिखे. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 की एक क्लिप वायरल हो है जिसमें किचन में अब्दु रोजिक चेयर पर बैठे हैं तभी टीना उन्हें पीछे गले लगाती हैं और किस कर लेती हैं. टीना उनसे पूछती हैं कि उनसे हमेशा इतनी अच्छी खुशबू कैसे आती है. जिसके जवाब में अब्दु उन्हें थैंक्यू कहते हैं. लेकिन इस बीच टीना उन्हें बांहों में जकड़कर रखती हैं और वो लाख कोशिश करते हैं खुद को छुड़ाने की. अब्दु काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं, आखिरकार वो वहां से उठकर चले जाते हैं. ऐसे में साफ दिखाई देता है कि अब्दु को टीना की ये हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई.     
 

अब टीना की इसी हरकत पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स के मुताबिक अब्दु छोटे बच्चे नहीं हैं बल्कि 19 साल के हैं ऐसे में उनके साथ जबरन ऐसा करना ठीक नहीं. वहीं कुछ लोग इसे अब्दु का शोषण तक बता रहे हैं. वहीं लोगों ने ये भी कहा कि अगर कोई लड़का किसी लड़की के साथ ऐसा करता तो अब तक बवाल मच चुका होता. ट्विटर आर्मी अब अब्दु के साथ खड़ी नजर आ रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

Trending news