Bigg boss 16 Day 14: अब्दु घर से हुए गायब तो सुम्बुल ने तोड़ दी शालीन और टीना से दोस्ती, सलमान ने लगाई क्लास!
Advertisement
trendingNow11395362

Bigg boss 16 Day 14: अब्दु घर से हुए गायब तो सुम्बुल ने तोड़ दी शालीन और टीना से दोस्ती, सलमान ने लगाई क्लास!

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 में 14वां दिन खुलासों से भरा रहा तो साथ ही घर में कई मजेदार टास्क में लोगों की असलियत भी बाहर आ गई. लेकिन आने वाला एपिसोड कितना धमाकेदार होने वाला है उसकी झलक भी शुक्रवार का वार एपिसोड में नजर आ गई जब सुम्बुल के पिता शो में पहुंचे. 

फोटो - सोशल मीडिया

Shukravaar Ka Vaar: बिग बॉस 16 सीजन का हर रोज और भी दिलचस्प होता जा रहा है. इस बार कंटेस्टेंट दिलचस्प हैं और दूसरे हफ्ते में ही घर में काफी कुछ उथल पुथल देखने को मिल रही है. बात 14वें दिन की करें तो शुक्रवार का वार एपिसोड काफी धमाकेदार रहा जिसे दर्शकों ने खूब इन्जॉय किया होगा. मस्ती मजाक के अलावा शो में काफी कुछ अलग रहा. जिस देखकर शो के फैंस भी दंग रह गए. शो के दूसरे हफ्ते में ही कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था.

उठते ही कंटेस्टेंट को मिला जूस पिलाने का टास्क
14वें दिन की सुबह ही काफी जबरदस्त रही. अलार्म बजने के बाद सभी गार्डन एरिया में इक्ठ्ठा हुए जहां सलमान खान का गाना बजाया गया और काफी समय बाद घर में गाना सुनकर सभी खुशी से झूम उठे. इसके बाद सलमान की आवाज सुनकर सभी चौंक उठे. शो के होस्ट उन्हें एक्टिविटी एरियामें बुलाया जहां जूस रखे थे. जूस को नाम था शातिर शिकंजी, लालची लौकी, खडूस कद्दू तीखी छूरी मिर्ची वगैरह वगैरह. और ये जूस उस कंटेस्टेंट को पिलाना था जो ये खूबिया रखता हो. जिसके बाद गोरी नागोरी ने सृजिता को शातिर शिकंजी, अर्चना गौतम ने सौंदर्या को लालची लौकी का जूस पिलाया. वहीं सौंदर्या भी कहां कम थीं उन्होंने भी खडूस कद्दू का जूस अर्चना गौतम को पिला दिया. इसके बाद आईं सुम्बुल तौरीर जिन्होंने गोरी को तीखी छूरी मिर्ची, कड़वी जुबान गाजर का मिला जुला जूस पिलाया. 

साजिद खान को सलमान खान ने दिया सीक्रेट टास्क
वहीं इस जूस टास्क के बाद 14वें दिन सलमान खान ने साजिद खान को कन्फेशन रूम में बुलाया और एक सीक्रेट टास्क सौंप दिया. उन्होंने कुछ कंटेस्टेंट की बेशकीमती चीज़ें छिपाकर लाने का टास्क दिया. जैसे सुम्बुल के पापा की तस्वीर, टीना का टेडी बियर. वहीं साजिद ने अब्दु के साथ मिलकर इस टास्क को बखूबी पूरा किया और सारी की सारी चीज़ें बिग बॉस तक पहुंचा दी. 

अब्दु हुए घर से गायब
वहीं 14वें दिन घर में उस वक्त हलचल मच गई जब अब्दु अचानक घर से गायब हो गए. दरअसल, साजिद खान को अब्दु को एक्टिविटी एरिया में चुपचाप भेजने का टास्क दिया गया था. जिसे साजिद ने शातिक तरीके से अंजाम दिया. जिसके बाद अब्दु सलमान खान के साथ शो में दाखिल हुए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान ने खोले राज
शुक्रवार का वार जब हंगामेदार हो गया जब सलमान खान ने घर में एंट्री ली और घरवालों को उनकी असलियत दिखाई. दरअसल अब तक जिसने भी  पीठ पीछे किसी के खिलाफ कुछ कहा तो सलमान खान ने सबके सामने वो रिवील कर दिया जिसके बाद वो हंगामा होना ही था. सबसे ज्यादा बवाल देखने को मिला प्रियंका और सौंदर्या के बीच. दरअसल सौंदर्या ने प्रियंका को लेकर कहा था कि अंकित की मां गला दबा लेंगी जब प्रियंका उनके घर दुल्हन बनकर जाएंगीं. यही स्टेटमेंट सलमान ने सबके सामने रिवील कर दी. बस इसके बाद घर में जमकर हंगामा हुआ. प्रियंका खूब रोईं और अंकित उन्हें चुप कराते दिखे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

घर में पहुंचे परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू
वहीं घर का माहौल थोड़ी देर के लिए तब हल्का हुआ जब घर में कोड नेम तिरंगा की स्टार कास्ट पहुंचीं. परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू घर में पहुंचे और जमकर कंटेस्टेंट के साथ मस्ती की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सुम्बुल के पिता ने दिखाया बेटी को आईना
शो में सुम्बुल तौकीर एक मजबूत कंटेस्टेंट शुरू से ही मानी जा रही है. 14वें दिन सुम्बुल के पिता शो में पहुंचे और उन्होंने बेटी को सच से रूबरू करवाया. शालीन भनोट संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था लिहाजा उन्होंने हर रिश्ते की असलियत सुम्बुल को बताई. उन्होंने टीना और शालीन को जमकर खरी खोटी सुनाई. वहीं जब शालीन ने कुछ बोलना चाहा तो सलमान ने उन्हें सीधे तौर पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यानि 14वें दिन कई कंटेस्टेंट की आंखें खुलीं तो कईयों को 440 वॉल्ट का झटका भी मिला. इससे ये भी साफ है कि 15वां दिन शांत नहीं होने वाला है. बीते दिन हुए धमाके की गूंज पूरे हफ्ते सुनाई देती रहेगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news