Bigg Boss 16 Day 19: शालीन और टीना की दोस्ती टूटी, राशन को लेकर खूब छिड़ी जंग
Advertisement
trendingNow11402790

Bigg Boss 16 Day 19: शालीन और टीना की दोस्ती टूटी, राशन को लेकर खूब छिड़ी जंग

Bigg Boss Highlights: बिग बॉस में अभी तीसरा हफ्ता ही चल रहा है और अभी से ही रिश्ते बनने और टूटने का खेल शुरू हो चुका है. शालिन और सुम्बुल के रिश्ते में दरार आने के बाद सब कुछ अब ठीक नजर आ रहा है लेकिन कभी टीना के इतना करीब रहे शालिन अब 19वें दिन उन्हीं से दूर रहे. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 latest Updates: 19वें दिन भी बिग बॉस का खेल मजेदार अंदाज में खेला गया. कहीं बात बनती दिखी तो कही बिगड़ती. कही रिश्ते जुड़ते दिखे तो कहीं बने बनाए रिश्ते टूटने की कगार तक जा पहुंचे. मस्ती मजाक खूब हुआ तो लड़ाई झगड़ों में भी कोई कमी नहीं दिखी. कुल मिलाकर 19वां दिन काफी धमाकेदार रहा दिन की शुरुआत बिग बॉस (Bigg Boss) के एंथम से हुई जिसके बाद हर कोई अपने-अपने कम्फर्ट जोन में रिलैक्ट करता दिखा.

प्रियंका और अंकित ने गिले शिकवे दूर किए
बिग बॉस के घर में दो खास दोस्तों ने भी एंट्री ले रखी है जो है प्रियंका और अंकित लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों के बीच अनबन सी देखी जा रही थी लिहाजा 19वें दिन दोनों एक साथ बैठकर तमाम मुद्दों पर अपनी बात रखते हुए नजर आए. उन्होंने एक दूसरे से बात कर अपने गिले शिकवे सुलझाने की  कोशिश की. हालांकि इनका मन मुटाव किस हद तक दूर हो पाया ये फिलहाल कहना मुश्किल है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सुम्बुल पर किया कमेंट
इन दिनों सुम्बुल ज्यादा वक्त शालिन के साथ ही बिता रही हैं ऐस में जब वो टीना, गौतम, निम्रत और अंकित के साथ बैठी थीं तो उन्हें खूब छेड़ा गया और पूछा गया कि आज यहां ओवर टाइम कैसे चल रहा है क्या वहां शिफ्ट ओवर हो गई है. हालांकि सुम्बुल ये सुनने के बाद मुस्कुराती रहीं पर उन्हें इन बातों का काफी बुरा लगा और वो कुछ समय बाद वहां से चली गईं. 

गौतम से भिड़े शालिन
वहीं 19वां दिन हंगामेदार तब हो गया जब सुम्बुल ने ये तमाम बातें खुद शालिन को बता दी और उसके बाद शालिन गौतम से भिड़ गए. बातो ही बातों में ये बहसबाजी इतनी बढ़ी कि दोनों को संभालना ही मुश्किल हो गया. दोनों ही एक दूसरे पर हावी नजर आए. वहीं लड़ाई के दौरान शालिन का बार-बार सुम्बुल को बच्ची कहना सुम्बुल को रास नहीं आया और आखिरकार उन्होंने गुस्से में कह दिया कि यहां कोई बच्चा नहीं है. झगड़ा बढ़ा तो तमाम कंटेस्टेंट वहां पहुंचे. कोई गौतम रोकने लगा तो कोई शालिन को.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

साजिद ने सुम्बुल को समझाया
वहीं साजिद खान सुम्बुल के नजरिए ये काफी खफा दिखे. उनके मुताबिक उन्हें या तो ये सारी बातें शालिन को बतानी नहीं चाहिए थी और अगर बताई तो उन्हें लड़ने से फिर नहीं रोकना चाहिए. 

बिग बॉस ने की घरवालों की खिंचाई
ये तो आप जानते ही है कि इस बार ये खेल खुद बिग बॉस भी खेल रह हैं वो भी अपने ही अंदाज में लिहाजा 19वें दिन वो घरवालों की जमकर खिंचाई करते दिखे. उन्होंने किचन में काम कर रहीं टीना से सवाल पूछा कि खाने में कोई परेशानी तो नहीं है यानि राशन खत्म तो नहीं हुआ. इसका जवाब टीना देतीं उससे पहले ही अर्चना बीच में बोल पड़ीं. जिसके बाद टोकते हुए बिग बॉस ने अर्चना को चुप कराया. वहीं बिग बॉस ने गोरी से पूछा कि खाना कैसा बना है. साजिद से पूछा कि कहीं उन्हें खाना कम तो नहीं पड़ रहा. वहीं जब सौंदर्या से बिग बॉस को पता चला कि उनके कमरे में अभी राशन बचा है तो उन्हें ज्यादा खुशी हुई. 

खेला गया ‘आप कतार में हैं’ टास्क
वहीं 19वें दिन राशन जोड़ने के लिए ये मजेदार टास्क भी खेला गया. जिसमें साजिद और अब्दु को दुकानदार बनाया गया और बाकी कंटेस्टेंट बने खरीददार जिन्हें पहले नंबर पाकर सामान जोड़ना था ताकि घर चल सके. वहीं खेल के दौरान थक्का लगने से सुम्बुल मुंह के बल जा गिरी और उन्हें चोट भी लगी. वहीं टास्क के दौरान मैक स्टेन और अर्चना गौतम एक दूसरे के साथ झगड़ते भी दिखे. दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ काफी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. 

शालिन और टीना में फाइट
वहीं इसी बीच टीना और शालिन में बातें होती दिखीं जिसमें दोनों ही एक दूसरे से खफा और नाराज नजर आए. शालिन और टीना ने एक दूसरे को ही धोखेबाज कहा और रिश्ता सुधारने के लिए पहल ना करने को लेकर नाराजगी भी जाहिर की. लेकिन बात करने के बाद ये दोस्ती का रिश्ता नहीं सुधरा और 19वें दिन इस रिश्ते का अंत होता नजर आया.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news