BB 16: शर्म-ओ-हया भूलकर ऑन कैमरा इंटीमेट हुए बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट, भड़के लोग बोले- टॉप के फ्रॉड
Advertisement

BB 16: शर्म-ओ-हया भूलकर ऑन कैमरा इंटीमेट हुए बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट, भड़के लोग बोले- टॉप के फ्रॉड

Bigg Boss 16 Tina-Shalin: बिग बॉस के घर में एक बार फिर कैमरों को नजरअंदाज करते हुए शालीन-टीना (Shalin Bhanot-Tina Datta) करीब आ गए. सिर्फ करीब ही नहीं हदों को पार करते हुए Lip Kiss कर बैठे. 

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Contestant Intimate: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Latest Episode) के हाल के एपिसोड में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) सारी शर्म-ओ-हया भूलकर कैमरे के सामने इतने बेकाबू हो गए कि लिप किस कर बैठे. न्यू ईयर एपिसोड में बिग बॉस (Bigg Boss 16 Contestant) ने सभी कंटेस्टेंट के लिए एमसी स्टैन (MC Stan) का लाइव म्यूजिक का इवेंट आयोजित किया था. इस इवेंट में गानों के शोर के बीच प्यार में डूबे दिखाई दिए, दोनों हदों को पार करते हुए कई बार करीब भी हुए. 

टीना दत्ता-शालीन भनोट का प्यार हुआ टारगेट 

टीना दत्ता-शालीन भनोट (Tina Datta-Shalin Bhanot Relationship) की करीबियों को बिग बॉस ने भी नोटिस किया. टीना (Tina Datta) और शालीन (Shalin Bhanot) के इस बेनाम रिश्ते को लेकर बिग बॉस ने सभी घरवालों से दोनों के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल कर लिया. शालीन भनोट और टीना दत्ता की मौके के अनुसार बढ़ती करीबियों को देखकर सभी घरवालों ने दोनों के प्यार को फ्रॉड बता डाला. सिर्फ फ्रॉड ही नहीं, कैमरे के सामने नाटक करना और एविक्शन से बचाव का पैंतरा भी बताया.

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल 

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 New Video) का ये जोड़ा सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल हो रहा है. टीना दत्ता (Tina Datta Bigg Boss 16) और शालीन भनोट (Bigg Boss Shalin Bhanot) का गिरगिट की तरह बदलता रंग लोगों की समझ से परे हो चुका है. नॉमिनेशन के बाद दोनों में झगड़े चालू हो जाते हैं, वहीं टास्क से पहले दोनों में इश्क-मोहब्बत चालू हो जाता है. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें टॉप लेवल के फ्रॉड बता रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news