Bigg Boss 17 New Captain: अरुण के इशारों पर घर चलाएंगे Aoora, चुने गए घर के नए कैप्टन
Advertisement
trendingNow12033593

Bigg Boss 17 New Captain: अरुण के इशारों पर घर चलाएंगे Aoora, चुने गए घर के नए कैप्टन

Bigg Boss 17 Updates: गुरुवार के एपिसोड में कैप्टेंसी को लेकर टास्क हुआ जिसमें जीत गए पॉप सिंगर अउरा. अब घर के नए कैप्टन अउरा बन गए हैं.

Bigg Boss 17 New Captain: अरुण के इशारों पर घर चलाएंगे Aoora, चुने गए घर के नए कैप्टन

Bigg Boss 17 Aoora: ईशा मालवीय की कैप्टेंसी का वक्त अब खत्म हो गया है और गुरुवार को नए कैप्टन के लिए घर में टास्क हुआ. जिसमें वाइल्ड कार्ड एंट्री अउरा ने बाजी मार ली और वो बन गए हैं घर के नए कैप्टन. जी हां...कुछ हफ्ते पहले ही घर में आए अउरा को कैप्टनशिप निभाने का मौका मिला है लेकिन चूंकि उन्हें हिंदी समझने में दिक्कते हैं लिहाजा उन्हें हेल्प करेगे अरुण.

घर में हुआ कैप्टेंसी का मजेदार टास्क
गुरुवार को घर में कैप्टन के चुनाव के लिए मजेदार टास्क हुआ जिसमें एक क्लब का सेट डिजाइन किया गया. अउरा उसमें परफॉर्म कर रहे थे और घरवालों को अपनी मर्जी से किसी एक कंटेस्टेंट को बारी बारी से कैप्टेंसी की रेस से बाहर करना था. लिहाजा आखिरी में बचे मनारा और अउरा लेकिन अभिषेक ने मनारा को बाहर करते हुए अउरा को घर का कैप्टन चुन लिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हालांकि इसके बाद बिग बॉस ने साफ लफजों में कहा कि अउरा को हिंदी भाषा की समझ नहीं है लिहाजा उनके लिए अरुण कैप्टन की जिम्मेदारी निभाएंगे लेकिन कैप्टन को मिलने वाले सारे फायदे अउरा को ही मिलेंगे.
 
घर में फिर भिड़े मुनव्वर और मनारा
वहीं घर में एक बार फिर मनारा और मुनव्वर के बीच जमकर जुबानी जंग देखने को मिली. मनारा एक बार फिर किसी पुराने मुद्दे को लेकर मुनव्वर से बात करने पहुंचीं. लेकिन मुनव्वर ने इस बार क्लियर कर दिया कि वो अब मनारा से कोई दोस्ती नहीं रखना चाहते. बस फिर क्या था मनारा इस बात से चिड़ गईं और उन्होंने फिर जमकर अपने अंदाज में मुनव्वर को खरी खोटी सुनाई.

ईशा-अभिषेक जमकर लड़े
एक बार फिर घर में ईशा और अभिषेक एक दूसरे से भिड़ते दिखे. हमेशा की तरह मुद्दा कोई नहीं था लेकिन जबरन की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों निजी बातों तक जा पहुंचे. 
   

Trending news