Bigg Boss 17: जिस टी-शर्ट के पहनने के बाद विक्की जैन और अंकिता की हुई थी लड़ाई, उसकी कीमत जान उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow12053397

Bigg Boss 17: जिस टी-शर्ट के पहनने के बाद विक्की जैन और अंकिता की हुई थी लड़ाई, उसकी कीमत जान उड़ जाएंगे होश

हाल में ही विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शो में तगड़ी लड़ाई हुई थी. बिग बॉस 17 में दोनों की लड़ाई मन्नारा को लेकर हुई थी. जब उन्होंने विक्की जैन की टीशर्ट की तारीफ की थी. अब विक्की जैन की उसी टीशर्ट की कीमत सामने आ  गई है.

विक्की जैन टीशर्ट

'बिग बॉस 17' में हालिया एपिसोड में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की जबरदस्त लड़ाई हुई थी. दोनों की लड़ाई तब शुरू हुई थी जब अंकिता लोखंडे ने कहा था कि उन्हें अच्छा नहीं लग रहा कि मन्नारा और विक्की इतना क्लोज आ रहे हैं. हुआ ये था कि मन्नारा चोपड़ा ने विक्की जैन की तारीफ की थी. मिलने मिलाने की बातें कही थीं. बस यही से दोनों का झगड़ा शुरू हो गया था. इस पूरी लड़ाई के दौरान विक्की जैन ने जो टी-शर्ट पहनी थी वो अब चर्चा में आ गई है.

वजह है विक्की जैन की टीशर्ट का चौंका देने वाला प्राइज. जी हां, इस टीशर्ट की कीमत इतनी है कि आप दो आईफोन खरीद लेते. इतने पैसों में तो लक्षद्वीप की ट्रिप एन्जॉय कर लेते. जी हां, विक्की जैन की टीशर्ट की कीमत 2.5 लाख रुपये है.

 

विक्की जैन की टी-शर्ट की कीमत
विक्की जैन की ये ब्लैक ऑरेंज प्रिंट टीशर्ट Louis Vuitton की है. ये लग्जरी ब्रैंड है जिसके कपड़े काफी महंगे होते हैं. Louis Vuitton की वेबसाइट पर  प्रोडक्ट का नाम Louis Vuitton मोनोग्राम स्पोर्टी वी नेक शर्ट दिया गया है. जिसकी कीमत ढाई लाख रुपये बताई जा रही है.

 

विक्की जैन की तारीफ में मन्नारा चोपड़ा
विक्की जैन की ये ब्लैक टीशर्ट स्पोर्ट्स लुक देती है. जिसे फुटबॉल गेम से प्रेरित बताया जाता है. जब विक्की जैन ये टीशर्ट पहनते हैं तो मन्नारा ने भी तारीफ की थी. कहा था कि इसके साथ शॉर्ट कैरी कर वह ज्यादा अच्छे दिखेंगे.

विक्की जैन हैं करोड़पति
टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, विक्की ने MBA किया है. वह पेशे से बिजनेस मैन हैं. उनका फैमिली बिजनेस कोयले की कंपनी से जुड़ा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी नेटवर्थ 100 करोड़ के आसपास है. 

Trending news