रवि किशन ने लगाई शिवानी कुमारी की 'डांट', रोने लगी कंटेस्टेंट; बोलीं- 'हम मम्मी की कसम खाते हैं...'
Advertisement
trendingNow12335926

रवि किशन ने लगाई शिवानी कुमारी की 'डांट', रोने लगी कंटेस्टेंट; बोलीं- 'हम मम्मी की कसम खाते हैं...'

Bigg Boss OTT 3: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का वीकेंड का वार में इस बार सांसद और एक्टर रवि किशन चीफ गेस्ट बनकर, जिन्होंने घर के सदस्यों की जमकर क्लास लगाई. इसी बीच उन्होंने शिवानी कुमारी को भी डांट लगाई और वो रोने लगीं.

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: टीवी की मोस्ट कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है. ऐसे ही शो में 'वीकेंड का वार' भी काफी दिलचस्प है. हाल ही में 'वीकेंड के वार' में अनिल कपूर ने दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित की खूब क्लास लगाई थी. इसी बीच शो में बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन चीफ गेस्ट बनकर, जिन्होंने घर के सदस्यों से बात की और उनकी क्लास भी लगाई. 

उन्होंने शिवानी कुमारी को भी डांट लगाई. दरअसल, रवि ने घर की सदस्य शिवानी कुमारी को उनकी भाषा और बिहेवियर को लेकर खूब फटकार लगाई. हाल ही में जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल पर आने वाला 'वीकेंड का वार' के कुछ प्रोमो जारी किए गए हैं, जिसमें बिग बॉस ओटीटी के इस सीजन को होस्ट कर रहे अनिल कपूर शिवानी कुमारी से पूछते हैं कि क्या वे शो में अपने गांव के मोरल वैल्यूज को बढ़ावा देने की कोशिश कर रही हैं? 

रवि किशन ने लगाई क्लास

अनिल कपूर ने पूछा, 'शिवानी, क्या आप अपने बर्ताव से अपने गांव की संस्कृति को आगे बढ़ा रही हैं? इस पर शिवानी कहती हैं, 'हां'. इसके बाद उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के केराकत के रहने वाले पॉलिटिशियन और एक्टर रवि किशन, शिवानी से कहते हैं कि किसी का अपमान करने के लिए भाषा को ढाल बनाकर नहीं किया जा सकता. रवि किशन कहते हैं, 'भाषा की आड़ में आप किसी को अपमानित तो नहीं कर सकती. तुम छेड़ती हो ये गलत है'.

कुछ तो बड़ा करने जा रही है टीवी की 'आनंदी', ब्लैक साड़ी में शेयर की खूबसूरत Photos; फैंस से पूछा- क्या आप हैं तैयार?

रवि किशन की बात सुन रोने लगी शिवानी

रवि किशन की इस बात को सुनने के बाद शिवानी कुमारी रोने लगती हैं औ अपनी मां की कसम खाते हुए कहती हैं कि उनकी बोली ही ऐसी है और उसका किसी को अपमानित करने का कोई इरादा नहीं होता है. इस पर रवि किशन कहते हैं, 'मैं सब कुछ जानता हूं, लेकिन शिवानी किसी को अपमानित करके अपने आप को आगे बढ़ाना, भारत में कोई भाषा कोई भी संस्कृति नहीं सिखाती'. हालांकि, शिवानी को कई बार उनकी भाषा को लेकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है. 

घर से बेघर होंगी वड़ा पाव गर्ल?

 शनिवार को 'वीकेंड का वार' में होस्ट अनिल कपूर ने घर के सभी सदस्यों से बात की. इसी दौरान उन्होंने दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित की जमकर क्लास लगाई थी. अनिल कपूर ने उनसे पूछा था कि शो में उनका वजूद क्या है? वो हमेशा दूसरों के मुद्दों को अपना मुद्दा क्यों बनाती हैं और उसको खत्म करने की जगह बढ़ाती क्यों हैं? इतना ही नहीं, अनिल कपूर ने ये साफ कहा था कि चंद्रिका दीक्षित घर में विक्टिम कार्ड खेलती हैं और खुद को हमेशा एक 'पीड़ित' की तरह दिखती हैं. 

Trending news