Hyderabad: जैन धर्म का मजाक उड़ाना कॉमेडियन को पड़ा भारी, भाजपा नेता की धमकी के बाद कैंसिल करना पड़ा शो
Advertisement
trendingNow12315394

Hyderabad: जैन धर्म का मजाक उड़ाना कॉमेडियन को पड़ा भारी, भाजपा नेता की धमकी के बाद कैंसिल करना पड़ा शो

Hyderabad News: हैदराबाद में शनिवार को आयोजित ‘स्टैंड-अप कॉमेडियन’ डेनियल फर्नांडिस का शो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राजा सिंह की कथित धमकी के बाद रद्द कर दिया गया था.

Hyderabad: जैन धर्म का मजाक उड़ाना कॉमेडियन को पड़ा भारी, भाजपा नेता की धमकी के बाद कैंसिल करना पड़ा शो

Hyderabad News: हैदराबाद में शनिवार को आयोजित ‘स्टैंड-अप कॉमेडियन’ डेनियल फर्नांडिस का शो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राजा सिंह की कथित धमकी के बाद रद्द कर दिया गया था. जैन समुदाय के खिलाफ कॉमेडियन की कथित टिप्पणी के बाद भाजपा विधायक ने कथित रूप से धमकी दी थी.

डेनियल फर्नांडिस ने क्या कहा..

सोशल मीडिया मंच पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए फर्नांडिस ने कहा कि हैदराबाद में शो को उनके ‘पिछले शो के कारण हुई अशांति’ के कारण पुनर्निर्धारित करना पड़ा. उन्होंने कहा कि लोगों को ठेस पहुंचाने वाले वीडियो को हटा दिया गया और माफीनामा पोस्ट किया गया है.

मिल रहे धमकी भरे ईमेल..

उन्होंने कहा, “हमें अब भी हिंसा और तोड़फोड़ की धमकी देने वाले कॉल, संदेश और ईमेल मिल रहे हैं. कोई भी मेरे दर्शकों, मेरे दल और मेरी सुरक्षा की गारंटी देने के लिए तैयार नहीं है. मैं पूर्व में कही गई अपनी किसी बात के कारण किसी को जोखिम में नहीं डालना चाहता. किसी कलाकार के काम से असहमत होना ठीक है. लेकिन यह कहना कि मैं किसी कलाकार के खिलाफ हिंसा करूंगा क्योंकि मुझे उसका काम पसंद नहीं है, इसका जवाब नहीं है.’’

राजा सिंह ने वीडियो में कहा..

राजा सिंह ने एक वीडियो में आरोप लगाया कि डेनियल फर्नांडिस ने जैन समुदाय पर कॉमेडी की आड़ में आपत्तिजनक टिप्पणी की है. उन्होंने डेनियल फर्नांडिस से कार्यक्रम रद्द करने को कहा अन्यथा उन्हें कार्यकर्ताओं के गुस्से का सामना करना पड़ेगा जिसके चलते उन्हें भविष्य में हैदराबाद या तेलंगाना आने से पहले 50 बार सोचना पड़ेगा.

कार्यक्रम रद्द कराने की मांग

भाजपा नेता ने पुलिस आयुक्त से कार्यक्रम रद्द कराने की मांग की. यहां गोशामहल से विधायक राजा सिंह ने कहा, ‘इतिहास याद रखेगा कि हम उन लोगों के साथ क्या करेंगे जो जैन समुदाय या हिंदू धर्म का मजाक उड़ाते हैं.’

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news