Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul: 'बिग बॉस ओटीटी 3' की विनर बनीं सना मकबूल, ट्रॉफी के साथ जीते 25 लाख, नैजी रहे रनरअप
Advertisement
trendingNow12365644

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul: 'बिग बॉस ओटीटी 3' की विनर बनीं सना मकबूल, ट्रॉफी के साथ जीते 25 लाख, नैजी रहे रनरअप


Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul: आखिरकार बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का ऐलान हो चुका है. सना मकबूल, नैजी, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक और सई केतन टॉप 5 में पहुंचे. मगर शो की ट्रॉफी सना मकबूल ने अपने नाम की. वहीं नैजी और रणवीर शौरी रनरअप रहे. चलिए बताते हैं बिग बॉस की दिवा सना मकबूल से.

 

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul: 'बिग बॉस ओटीटी 3' की विनर बनीं सना मकबूल, ट्रॉफी के साथ जीते 25 लाख, नैजी रहे रनरअप

आखिरकार बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का ऐलान हो चुका है. 43 एपिसोड से सजा शो काफी विवादों से भरा रहा. अब सना मकबूल ने शो की ट्रॉफी और 25 लाख रुपये का चेक अपने नाम कर लिया है. शानदार गेम और जबरदस्त कॉन्फिडेंस की वजह से सना मकबूल पूरे शो में डटी रही हैं. कई बार वह नॉमिनेट भी हुईं लेकिन कोई उन्हें टस से मस नहीं कर पाया. बिग बॉस ने तो उन्हें बाहरवाला भी बनाया था. वहीं टॉप 3 की बात करें तो रणवीर शौरी और नैजी टॉप 3 में पहुंचे लेकिन ट्रॉफी जीतने से चूक गए.

बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट अनिल कपूर ने अपने हाथों से सना मकबूल को ट्रॉफी दी. साथ ही शो का प्राइज मनी के रूप में चेक भी दिया. इसी के साथ खुशी से फूली नहीं समा रहीं सना मकबूल को हर कोई देखता रह गया. आखिरकार उन्हें जनता ने इतना पसंद किया कि विजेता बनकर ही दम लिया. 

कैसी रही सना मकबूल की जर्नी
सना मकबूल की जर्नी बिग बॉस में काफी उतार चढ़ाव भरी रही. ज्यादातर वीकेंड के वार पर अनिल कपूर ने उन्हें भर भर कर सुनाया था. कई बार उन्हें ओवर-कॉन्फिडेंट और सेल्फिश कहा गया. लेकिन लोगों को सना मकबूल का आत्मविश्वास पसंद आया. उनके फ्रेंड्स भी उन्हें सपोर्ट करते दिखे. मुनव्वर फारुकी से लेकर निया शर्मा ने सना मकबूल के लिए वोट की अपील की थी.

बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 5
बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 5 की बात करें तो इसमें सना मकबूल, नैजी, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक और सई केतन शामिल थे. सई केतन पांचवे नंबर पर तो कृतिका चौथे नंबर पर रहीं. वहीं सना मकबूल को नैजी ने जबरदस्त टक्कर दी. वह फर्स्ट रनरअप तो रणवीर शौरी दूसरे रनरअप रहे. शो में सना और नैजी की दोस्ती भी काफी चर्चा में रही. 

सना मकबूल का एक्सीडेंट, करवानी पड़ी थी सर्जरी
सना मकबूल टीवी की चर्चित चेहरा रही हैं. उन्होंने कई शोज और रियलिटी शोज में हिस्सा लिया है. वह खतरों के खिलाड़ी में भी काम कर चुकी हैं. शो में सना ने अपने एक एक्सीडेंट के बारे में बताया था. उन्होंने खुलासा किया था कि एक बार उनके पेट कुत्ते ने होंठ पर काट लिया था. इसकी वजह से कई टांके चेहरे पर आए थे. प्लास्टिक सर्जरी के बाद भी उनके चेहरे से ये निशान नहीं गया था.

Trending news