Bigg Boss OTT: भोजपुरी हसीना Akshara Singh ने किया प्रतीक का पर्दाफाश, Neha Bhasin को बताया पूरा सच
Advertisement

Bigg Boss OTT: भोजपुरी हसीना Akshara Singh ने किया प्रतीक का पर्दाफाश, Neha Bhasin को बताया पूरा सच

Bigg Boss OTT: भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने नेहा भसीन (Neha Bhasin) से अपनी पसंद के बारे में कहा और साथ ही कहा कि प्रतीक नेहा का इस्तेमाल कर रहे हैं. नेहा और प्रतीक (Pratik Sehajpal) के बीच अब गलतफहमी आना तय नजर आ रहा है. 

प्रतीक, नेहा और अक्षरा, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के घर में इन दिनों प्यार का दौर चल रहा है. हर जोड़ी रोमांस करते नजर आ रही है. अब घर में चार जोड़ियां और दिव्या अग्रवाल बचे हैं. दिव्या के पास फिलहाल कोई पार्टनर नहीं है. वहीं सबसे ज्यादा चर्चा में छाई जोड़ी शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट की है. दोनों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. अब इनके अलावा भी एक कंटेस्टेंट ने अपने एक तरफा प्यार का ऐलान कर दिया है.  भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपनी चाहत का ऐलान कर दिया है. 

  1. नेहा ने की अक्षरा से बात
  2. अक्षरा करती हैं प्रतीक को पसंद
  3. प्रतीक-नेहा की हुई लड़ाई 

नेहा ने की अक्षरा से बात

बिग बॉस के ओटीटी (Bigg Boss OTT) हाउस में हर गुजरते दिन के साथ डायनामिक्स बदल रहा है. नेहा भसीन (Neha Bhasin) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) जो पहले आमने-सामने थे, अब उन्होंने हर चीज पर चर्चा करने और संबंधों को सुधारने का फैसला किया. दोनों गलतफहमियों को दूर करने के लिए एक साथ बैठीं और पिछले हफ्तों में जो कुछ भी हुआ, उसके बारे में बात करने लगीं. नेहा भसीन ने अक्षरा से कहा कि उन्हें उनका 'मर्द ले जाते हो' कमेंट पसंद नहीं आया. 

अक्षरा करती हैं प्रतीक को पसंद

इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए अक्षरा ने साफ किया कि उन्होंने ऐसा बयान कभी नहीं दिया. अक्षरा (Akshara Singh) ने कहा कि उनके शब्द थे, 'मेरे आदमी पर नजर है.' नेहा (Neha Bhasin) ने अक्षरा से पूछा कि जब उन्होंने कहा कि वो प्रतीक की पत्नी की तरह व्यवहार कर रही हैं तो वो नाराज क्यों हो गईं. अक्षरा ने उन्हें जवाब में कहा कि वह प्रतीक को पसंद करती हैं. नेहा ने अक्षरा को साफ कर दिया कि उसे प्रतीक (Pratik Sehajpal) के लिए कोई फीलिंग नहीं है. साथ ही कहा कि उन्हें उनकी फीलिंग्स के बारे में कुछ भी नहीं पता था.

नेहा ने रखा अपना पक्ष

नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने कहा कि प्रतीक (Pratik Sehajpal) या उनके पुराने साथी मिलिंद गाबा के लिए उनके मन में कभी कोई फीलिंग थी ही नहीं. अक्षरा (Akshara Singh) ने नेहा को प्रतीक के खेल के बारे में सचेत किया. अक्षरा ने कहा कि सब प्रतीक उनके कनेक्शन थे तो वो कहते थे कि नेहा उनके पीछे हैं. साथ ही कहा कि वो ऐसे बताते थे जैसे नेहा उनके पीछे पड़ गई हैं. अक्षरा ने साफ तौर पर कहा कि प्रतीक उनका इस्तेमाल कर रहे हैं क्योंकि वो ज्यादा पॉपुलर हैं और वो उसकी पॉपुलैरिटी बस दो रियालिटी शो पुरानी है. 

प्रतीक-नेहा की हुई लड़ाई 

हालांकि, बाद में नेहा (Neha Bhasin) ने जाकर प्रतीक (Pratik Sehajpal) को सारी बात बताईं और उनके साथ भिड़ गईं. वहीं प्रतीक ने साफ तौर पर कहा कि अक्षरा झूठे आरोप लगा रही हैं. एपिसोड में नॉमिनेशन का दौर भी देखा गया और इस हफ्ते के एविक्शन के लिए दिव्या, मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) नॉमिनेटेड हैं.

ये भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: अनुपमा-अनुज कपाड़िया को हाथ थामे देख खौलेगा वनराज का खून! काव्या की होगी बोलती बंद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news