बस चंद दिन का इंतजार और फिर आएगा झगड़ों का सबसे बड़ा शो 'बिग बॉस OTT 3', क्या अनिल कपूर करेंगे होस्ट?
Advertisement
trendingNow12259343

बस चंद दिन का इंतजार और फिर आएगा झगड़ों का सबसे बड़ा शो 'बिग बॉस OTT 3', क्या अनिल कपूर करेंगे होस्ट?

Bigg Boss OTT Season 3 Announcement Promo:'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' का प्रोमो सामने आया है. जियो सिनेमा पर इसके तीसरे सीजन का अनाउंसमेंट किया गया है. जहां मेकर्स ने हिंट दिया है कि इसे अनिल कपूर होस्ट कर सकते हैं. जैसा कि पिछले दिनों से अफवाहों का बाजार गर्म है.

 

बिग बॉस ओटीटी 3

Bigg Boss OTT Season 3 Announcement: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' को लेकर फैंस को बेसब्री से इंतजार है. तो अब दिल थाम के बैठिए मेकर्स ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है. जियो सिनेमा के सोशल मीडिया हैंडल से 'बिग बॉस ओटीटी 3' के बारे में जानकारी दी गई है. अगले महीने जून से दर्शक बिग बॉस के ओटीटी वर्जन का लुत्फ उठा पाएंगे. चलिए आपको दिखाते हैं 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' का अनाउंसमेंट वीडियो.

बुधवार को जियो सिनेमा ने 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' का अनाउंसमेंट प्रोमो शेयर किया. इस वीडियो के आखिर में 'बिग बॉस ओटीटी '
की रिलीज डेट के बारे में बताया गया है कि शो की शुरुआत जून 2024 में होगी लेकिन इग्जेक्ट डेट के बारे में नहीं बताया गया है.

'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रोमो

fallback

'बिग बॉस ओटीटी 3' के प्रोमो वीडियो में पुराने सीजन के  तमाम झगड़ों, बहस और विवादों की झलक दिखाई गई है. एल्विश यादव, अभिषेक, शहनाज गिल जैसे तमाम सितारे दिख रहे हैं. शहनाज गिल का फेमस डायलॉग, 'साड्डा कुत्ता टॉमी' कहा गया है. वहीं बिग बॉस की आवाज आती है और फिर तीसरे सीजन की बात होती है. 

बिग बॉस ने सीजन 3 को लेकर क्या बताया
बिग बॉस की आवाज में ओटीटी के तीसरे सीजन को लेकर कहा जाता है कि, 'ये वायरल मूमेंट सब भूल जाओगे. क्योंकि ये सीन होगा खास. झक्कास.' अब इस पोस्ट के बाद ही अनिल कपूर के होस्ट करने की चर्चा भी तेज हो गई है.

क्या अनिल कपूर करेंगे होस्ट
पिछले कई दिनों से चर्चा है कि अनिल कपूर 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' को होस्ट कर सकते हैं. अब जब अनाउंसमेंट वीडियो में अनिल कपूर के डायलॉग 'झक्कास' का जिक्र किया गया तो फैंस तुरंत रिएक्ट कर रहे हैं कि क्या सलमान खान की छुट्टी हो गई है और अनिल कपूर होस्ट करेंगे. खैर अभी तक मेकर्स ने इसे लेकर रिएक्ट नहीं किया है.

Trending news