Bigg Boss 14 Promo: Abhinav-Aly के बीच जमकर हुई हाथापाई तो Rubina-Rakhi के बीच बढ़ी तकरार

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है. मेकर्स ने शो का नया प्रोमो (Bigg Boss 14 Promo) रिलीज किया है, जिसमें अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और एली गोनी के बीच बहस हो जाती है. 

Bigg Boss 14 Promo: Abhinav-Aly के बीच जमकर हुई हाथापाई तो Rubina-Rakhi के बीच बढ़ी तकरार
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है. मेकर्स ने शो का नया प्रोमो (Bigg Boss 14 Promo) रिलीज किया है, जिसमें राखी सबके लिए लंच बनाती हैं. रुबीना ये देखकर किचन में आती हैं और कहती हैं, ‘राखी मैंने आपसे कहा था न लंच मैं खुद बनाऊंगी.’ राखी कहती हैं, ‘सबको भूख लग रही थी तो मैंने बना दिया.’ रुबीना जवाब देती हैं, ‘हां तो मैं बना देती हूं न. आप ऐसे खुद से मेरा काम कर रही हैं ताकि आप ये प्रूफ करें कि रुबीना अपना काम नहीं कर रही हैं.’ इसके बाद राखी कहती हैं, ‘मुझसे लड़ना का बहाना मत ढूंढो.’

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अभिनव और अली के बीच हुई हाथापाई

शो के प्रोमो में दिखाया गया कि एक टास्क के दौरान सबको अपनी साइकिल ठीक करके बाकी कंटेस्टेंट्स से बचाना है. लेकिन इस दौरान अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और एली गोनी के बीच बहस हो जाती है. बाद में ये बहस इतनी बढ़ जाती है कि दोनों एक-दूसरे को धक्का मारना शुरू कर देते हैं. बाकी कंटेस्टेंट्स दोनों को रोकते हैं, लेकिन फिर भी दोनों का गुस्सा कम नहीं होता. अब इस लड़ाई का अंजाम क्या होगा ये तो आज के एपिसोड में पता चलेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अभिनव को पसंद करती हैं राखी

वहीं राखी-रुबीना के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस शो में कई दफा कहा है कि वो अभिनव शुक्ला को दिल से चाहती हैं. इसके लिए उनके ऊपर कई सवाल भी उठाए गए लेकिन उन्होंने साफ कह दिया है कि उन्हें दुनिया और समाज वालों की कोई परवाह नहीं है. अब ये राखी सावंत की स्ट्रेटजी का ही हिस्सा या फिर बात कुछ और है, ये तो आने वाला वक्त ही बता पाएग

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.