दलजीत कौर ने किया दावा, निखिल पटेल ने शादी को मानने से किया इंकार, फिर इंस्टा पोस्ट कर दिया डिलीट
Advertisement
trendingNow12264922

दलजीत कौर ने किया दावा, निखिल पटेल ने शादी को मानने से किया इंकार, फिर इंस्टा पोस्ट कर दिया डिलीट

Dalljiet Kaur: एक्ट्रेस दलजीत कौर ने मार्च 2023 में बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी. दलजीत की दूसरी शादी टूटने की खबरें पिछले काफी वक्त से चल रही हैं, लेकिन इन सबके बीच अब एक्ट्रेस ने अपने पति पर उनकी शादी को स्वीकार नहीं करने का आरोप लगाया है. हालांकि, इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के बाद दलजीत कौर ने इसे जल्दी ही डिलीट भी कर दिया.

 

दलजीत कौर के पति का शादी मानने से इंकार?

Dalljiet Kaur: कुछ महीनों तक चुप रहने के बाद अब टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपने पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) पर कई आरोप लगाए हैं. निखिल पटेल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बाद अब दलजीत कौर ने दावा किया है कि बिजनेसमैन उनकी शादी को मानने से इंकार कर रहे हैं. दलजीत कौर का यह दावा सभी को हैरान कर रहा है. हालांकि, इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के बाद दलजीत कौर ने इसे कुछ ही मिनटों में डिलीट भी कर दिया. इस पोस्ट में दलजीत कौर ने निखिल पटेल के साथ अपनी शादी, रिलेशनशिप और बेटे जेडन को लेकर कई बातें लिखी थीं. 

इंस्टाग्राम पर एथनिक कपड़े पहने हुए दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में एक्ट्रेस ने अपने केन्या में रह रहे पति निखिल पटेल पर कई गंभीर आरोप लगाए. दलजीत कौर ने इंस्टा स्टोरी में निखिल को लेकर फैन्स से एक सवाल किया था. हालांकि, एक्ट्रेस इंस्टाग्राम और इंस्टा स्टोरी दोनों से ही अपने पोस्ट को डिलीट कर दिया है. 

The Great Indian Kapil Show में ये क्या बोल गईं फराह खान, कहा- 'मेरी बहुत काली जुबान...'

'कह रहे हैं कि शादी कभी हुई ही नहीं. क्या वो घर मेरा है?'
दलजीत कौर ने शादी के जोड़े में अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ''मेरे कपड़े, मेरा चूड़ा, मेरा मंदिर, मेरा हर समान वहीं है, मेरा घर वहीं है... मेरे बच्चे के कपड़े, किताबें और उम्मीद अपने पिता से... सब वहीं है... मेरा ससुराल.. मेरे हाथों से बनाई हुई तस्वीर उस दीवार पर... वहीं है... हर दीवान पे मेरी साड़ी वहीं है...पति कह रहे हैं कि वो मेरा घर नहीं, कह रहे हैं कि शादी कभी हुई ही नहीं. क्या वो घर मेरा है? SN आपका क्या कहना है? क्या निखिल मेरे पति हैं? क्या हुई नहीं हमारी शादी आपके हिसाब से भी?'' दलजीत कौर के पोस्ट ने फैन्स के बीच काफी खलबली मचा दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble Television (@bollywoodbubbletelly)

दलजीत कौर ने तोड़ी चुप्पी
बता दें कि शनिवार को दलजीत कौर ने आखिरकार कंफर्म कर दिया कि निखिल पटेल और उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया और निखिल पटेल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का खुलासा किया. दलजीत ने बताया कि उनके पति निखिल पटेल उनपर चीटिंग कर रहे हैं. इंस्टा स्टोरी में दलजीत ने पूछा, ''एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स पर आपकी क्या राय है? किसे दोषी ठहराया जाए?… लड़की… पति… पत्नी...'' 

इंस्टा स्टोरी में खोला पति के एक्स्ट्रा मैरिटल का राज 
दलजीत ने एक और इंस्टा स्टोरी में एक आदमी की सेल्फी शेयर की थी, जिसका चेहरा छिपा हुआ था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए दलजीत ने लंबा कैप्शन लिखा था, ''SN... तुम मुझ अच्छा महसूस कराते हो! आप अब हर दिन बेशर्मी से उसके साथ सोशल मीडिया पर हैं. आपकी पत्नी और बेटा शादी के 10 महीने बाद वापस आ गए. पूरे परिवार को अपमानित किया जाता है. बच्चों के लिए कुछ गरिमा होती तो अच्छा होता. कम से कम आपको अपनी पत्नी की सार्वजनिक रूप से थोड़ी गरिमा छोड़ देनी चाहिए थी, क्योंकि मैं कई अन्य चीजों के बारे में भी चुप थी.''

रणवीर सिंह के साथ झगड़े पर प्रशांत वर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'वह मेरे ऑफिस आए थे...'

2023 में हुई थी दलजीत और निखिल की शादी
बता दें कि दलजीत कौर और निखिल पटेल ने 2023 में शादी की थी. इससे पहले दलजीत कौर ने टेलीविजन एक्टर और 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट शालीन भनोट के साथ शादी की थी. दलजीत और शालीन का तलाक 2015 में हो गया था. जेडन दलजीत कौर और शालीन भनोट का बेटा है.

Trending news