क्या मैं मिस्ट्रेस थी? निखिल पटेल का दलजीत कौर से शादी मानने से इनकार, भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- मैं पटेल बनकर शर्मिंदा हूं
Advertisement
trendingNow12395538

क्या मैं मिस्ट्रेस थी? निखिल पटेल का दलजीत कौर से शादी मानने से इनकार, भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- मैं पटेल बनकर शर्मिंदा हूं

Dalljiet Kaur और निखिल पटेल की कोर्ट में सुनवाई हुई. इस सुनवाई में क्या हुआ इसके बारे में एक्ट्रस ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि निखिल ने शादी मानने से इनकार कर दिया है.

दलजीत कौर और निखिल पटेल

Dalljiet Kaur Divorce: दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और निखिल पटेल (Nikhil Patel) का झगड़ा जग जाहिर हो चुका है. दोनों की शादी को हुए चंद महीने ही बीत हैं कि अब तलाक की सुनवाई केन्या की कोर्ट में चल रही है. वहीं अब कोर्ट में क्या कुछ हुआ उसे दलजीत ने सोशल मीडिया पर लिखा और पति निखिल पर एक बार फिर से गंभीर आरोप लगाए. हालांकि इस पोस्ट को अब एक्ट्रेस ने डिलीट कर दिया है. 

क्या मैं मिस्ट्रेस थी...
दलजीत कौर ने कोर्ट की सुनवाई के बाद भड़क उठी हैं. इन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा और कहा कि निखिल ने शादी मानने से इनकार कर दिया है. तो क्या मैं मिस्ट्रेस थीं जो हर जगह एक शादीशुदा की तरह साथ जाया करती थी. एक्ट्रेस ने कहा कि ये उन सभी के लिए जो जानना चाहते हैं कि कोर्ट में आज क्या हुआ.

पति निखिल पटेल के धोखे के बाद दलजीत कौर का बड़ा फैसला, बेटे जेडन के साथ अब करेंगी ये काम

 

fallback

साबित करना चाहते हैं शादी नहीं हुई
दलजीत ने आगे कहा कि उनके वकील कोर्ट में सिर्फ एक बात साबित करना चाहते हैं कि शादी नहीं हुई. जब एफआईआर दर्ज करवा रही थी तो भारतीय पुलिस ने कहा था कि गवाहों के साथ परंपराएं उसे जेल में डालने के लिए काफी हैं. देखते हैं अब क्या होता है. लेकिन शादी से इनकार करने पर उसे और उसके परिवार को शर्म आनी चाहिए. शब्दों को तोड़ मरोड़ कर पेश करना आपकी खूबी है लेकिन मैं पटेल बनकर शर्मिंदा हूं. 

 

 

 

नहीं डरती
एक्ट्रेस ने कहा कि मैं उन  लोगों से नहीं डरती जो मेरा साथ देने की बजाय कोने में छिपे हैं. मैंने ये सोचकर दोस्त बनाए कि आप सभी भारतीयों की तरह हैं जो सच्चाई के साथ खड़े हैं. आपको बता दें, निखिल पटेल से पहले दलजीत की शादी शालीन भनोट से की थी. हालांकि कई साल बाद दोनों का तलाक हो गया था. 

 

Trending news